Random Posts

Mobile

test

खनन क्षेत्रों से रवाना देने को तैयार हुए खननधारी

— रायल्टी विवाद को लेकर हुई अहम बैठक, ठेकेदार ने की सकारात्मक पहल, बैठक में रायल्टी विवाद को हल करने के हुए प्रयास — रवाना लाने पर पर्ची देने की रायल्टी ठेकेदार ने जताई सहमति

जैसलमेर। सरहदी जिले जैसलमेर में गत दिनों से चल रहे रायल्टी विवाद को लेकर आज एक अहम बैठक खनन विभाग कार्यालय में संपन्न हुई।  बैठक में रायल्टी विवाद को सुलझाने के लिए खनन मालिकों व रायल्टी ठेकेदार ने पहल की। खनन विभाग में आयोजित बैठक में खनन विभाग के अधिकारी, खनन मालिक व रायल्टी ठेकेदार मौजूद रहे। बैठक में रायल्टी विवाद को लेकर चल रहे धरने प्रदर्षन पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में सर्वसम्मति से रायल्टी विवाद को सुलझाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में खनन धारकों ने खनन विभाग को प्रत्येक गाडी का रवाना देने की हामी भरी। उन्होंने कहा कि रायल्टी ठेकेदार का सहयोग करते हुए प्रत्येक खननधारी रवाना दिया जाएगा। वहीं रायल्टी ठेकेदार ने भी बताया कि विवाद को सुलझाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है। उसी को लेकर खनन विभाग में आयोजित बैठक सफल साबित हुए हैं।

रायल्टी ठेकेदार ने रायसिंह बताया कि रवाना मिलने पर पक्की पर्ची दी जाएगी। खनन विभाग में आयोजित बैठक के बारे में खनन विभाग के अधिकारी ने बताया कि बैठक सफल रही है तथा जल्द ही खनन मालिक व रायल्टी ठेकेदार की एकराय होने के बाद आमजन को राहत मिलेगी। गौरतलब है कि पिछले आठ दिनों से ट्रकचालक, ट्रेक्टर चालक रायल्टी को लेकर धरने पर बैठे हैं जिसके चलते स्वर्णनगरी में भवन निर्माण कार्य प्रभावित हो रहा है। 
खनन क्षेत्रों से रवाना देने को तैयार हुए खननधारी खनन क्षेत्रों से रवाना देने को तैयार हुए खननधारी Reviewed by wadhwani news on March 23, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.