Random Posts

Mobile

test

प्रधान अमरदीन फकीर ने युवा कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर अजमेर में ली बैठकें

अजमेर में प्रधान का हुआ भव्य स्वागत

जैसलमेर । प्रदेश में चल रहे युवा कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर प्रधान अमरदीन फकीर ने अजमेर पहुंचकर बैंठके ली तथा युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में युवा कांग्रेस से जुडने का आहवान किया। अजमेर यात्रा के दौरान प्रधान अमरदीन फकीर का कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी से स्वागत किया।

यूथ अध्यक्ष विकास व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधान व युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव अमरदीन फकीर ने युवा कांग्रेस के सदस्यता अभियान को लेकर अजमेर जिले का दौरा किया। उन्होंने इस अवसर पर विभिन्न स्थानों पर बैठकें ली तथा सदस्यता अभियान को सफल बनाने की अपील की। बैठकों के दौरान युवा प्रधान ने युवाओं को अधिकाधिक संख्या में युवा कांग्रेस से जुडने के लिए कार्यकर्ताओं को जुट जाने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में युवा कांग्रेस की अहम भूमिका रहेगी। प्रधान अमरदीन फकीर का अजमेर में विभिन्न स्थानों पर गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान प्रधान को जहां युवा कार्यकर्ताओं को स्नेह मिला वहीं बुजुर्गों का आशीर्वाद भी मिला। 
प्रधान अमरदीन फकीर ने युवा कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर अजमेर में ली बैठकें प्रधान अमरदीन फकीर ने युवा कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर अजमेर में ली बैठकें Reviewed by wadhwani news on March 09, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.