Random Posts

Mobile

test

स्व. राणीदानसिंह स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज, पहला मैच बीआर संस ने जीता


जैसलमेर । इंदिरा गांधी इंडाेर स्टेडियम क्रिकेट मैदान में शुक्रवार को स्व. राणीदानसिंह भाटी (जीसा) की स्मृति में चतुर्थ क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। प्रतियोगिता समारोह के मुख्य अतिथि आरसीए के पूर्व उपाध्यक्ष विमल शर्मा व समारोह की अध्यक्षता पुलिस उपनिरीक्षक आवड़दान ने की।

आयोजक जसंवतसिंह ने बताया कि उद्घाटन मैच में भाटिया वारियर्स व बीआर संस के बीच खेला गया। टॉस जीतकर भाटिया वॉरियर्स ने बल्लेबाजी करते हुए 46 रन बनाए जिसमें रोमित भािटया ने सर्वाधिक 25 रन बनाए। वही बीअार संस की ओर से शैलेंद्र ने तीन, राजेंद्र ने तीन, मुश्ताक ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाबी पारी में बीआर संस ने चार विकेट खोकर जीत हासिल की जिसमें शैलेंद्र ने 36, मुश्ताक ने 15 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच के खिताब से शैलेंद्र को नवाजा गया। उपस्थित समाजसेवी हरीसिंह दोहट ने मैन आॅफ द मैच का पुरस्कार दिया।

इस अवसर पर आवड़दान ने कहा कि क्रिकेट खेल में अंतिम समय तक रोमांच रहता है। खिलाड़ियों को भी लगन व मेहनत से खेलना चाहिए। इस अवसर पर आरसीए पूर्व उपाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि खेल में सबसे जरुरी अनुशासन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जैसलमेर में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। जल्द ही यहां के खिलाड़ी देश में नाम रोशन करेंगे।

समारोह के दौरान स्व. राणीदानसिंह भाटी (जीसा) की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए गए। इस अवसर पर भंवरसिंह भाटी, मदनसिंह राजमथाई, महेंद्रसिंह थैयात, विक्रम चूरा, नरपत चौधरी सहित अन्य क्रिकेट खिलाड़ी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मदनसिंह राजमथाई ने किया। 
स्व. राणीदानसिंह स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज, पहला मैच बीआर संस ने जीता स्व. राणीदानसिंह स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज, पहला मैच बीआर संस ने जीता     Reviewed by wadhwani news on March 16, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.