Random Posts

Mobile

test

मोकला में सड़क सुरक्षा शिक्षा एवं जन जागृति अभियान : सड़क के चिन्हों और प्राथमिक उपचार की दी जानकारी


जैसलमेर। ग्राम पंचायत मोकला में शुक्रवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं महिला मंडल बाड़मेर आगोर के संयुक्त तत्वावधान में सड़क सुरक्षा एवं शिक्षा जागृति अभियान का कार्यक्रम रखा गया जिसमें भारी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों की उपस्थिति देखने को मिली। कार्यक्रम में टीम लीडर व संचालक निर्मला व्यास ने यातायात नियमों और सड़क चिन्हों की जानकारी दी साथ ही दुर्घटना होने की स्थिति में प्राथमिक उपचार से ग्रामीणों को अवगत कराया कार्यक्रम के मध्य तक पहुंचते हुए युवाओं की संख्या में खासी बढ़ोतरी हुई।
     
सरपंच प्रतिनिधि भरतसिंह मोकला ने आयोजन समिति के साथ मिलकर दोपहिया वाहन चालकों को बताया कि हेलमेट पहनने का लाभ यातायात विभाग के जिम्मेदारों द्वारा चालान काटने से बचना नहीं है बल्कि यह आपके जीवन की सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है। ग्राम पंचायत मोकला के ग्राम सेवक मानाराम ने बताया कि कार्यक्रम में ग्रामीणों में से 10 स्वयं सेवक चुने गए जिन्हें संपूर्ण जानकारी के बाद प्रमाण पत्र भी सौंपे गए।

मोकला में सड़क सुरक्षा शिक्षा एवं जन जागृति अभियान : सड़क के चिन्हों और प्राथमिक उपचार की दी जानकारी मोकला में सड़क सुरक्षा शिक्षा एवं जन जागृति अभियान : सड़क के चिन्हों और प्राथमिक उपचार की दी जानकारी Reviewed by wadhwani news on March 09, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.