Random Posts

Mobile

test

रसद विभाग द्वारा अवैध घरेलू गैस सिलेण्डरों के व्यवसायिक उपयोग पर धरपकड़

जैसलमेर। जिले में खाद्य विभाग एवं जिला कलक्टर के निर्देशों की पालना में जिला रसद कार्यालय के प्रर्वतन निरीक्षक अरविन्दसिंह के नेतृत्व मे गठित टीम द्वारा मंगलवार को दिन-भर होटल व्यवसायियों एवं रेस्टोरेन्टों पर घरेलू गैस सिलेण्डरों के व्यवसायिक उपयोग किये जाने पर गैस सिलेण्डर जब्त किये गये। शहर में हनुमान चैराहा, गडीसर चैराहा, एयर फोर्स चैराहा रेलवे स्टेषन सहित विभिन्न स्थानों पर स्थित होटलों एंव रेस्टोरेन्टो पर अवैध रूप् से प्रयोग में लिये जा रहे घरेलू गैस सिलेण्डरों पर कार्यवाही करते हुए देर शाम तक धरपकड़ की कार्यवाही की गई।

गौरतलब है कि घरेलू गैस सिलेण्डरों का व्यवसायिक उपयोग किया जाना कानूनन अपराध है। इस सम्बन्ध में रसद विभाग द्वारा समय-समय पर कार्यवाही की जाती है। इस कार्यावाही के साथ ही जिला रसद अधिकारी हंसमुख कुमार ने व्यवसायियों से अपील की है कि वे अपने प्रतिष्ठानों पर वाण्ाििज्यक गैस सिलेण्डरों का ही प्रयोग करे अन्यथा सम्बन्धित पर आगे भी अभियान चला कर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जावेगी।

रसद विभाग द्वारा अवैध घरेलू गैस सिलेण्डरों के व्यवसायिक उपयोग पर धरपकड़ रसद विभाग  द्वारा अवैध  घरेलू गैस सिलेण्डरों के व्यवसायिक उपयोग पर धरपकड़ Reviewed by wadhwani news on March 28, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.