Random Posts

Mobile

test

जैसलमेर में युवा कांग्रेस की बैठक संपन्न

— युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव ने ली बैठक, युवाओं को किया संबोधित 

जैसलमेर। जिला कांग्रेस कार्यालय में गुरूवार को युवा कांग्रेस की बैठक आयोजित हुई जिसमें युवा कांग्रेस के चल रहे सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा हुई एंव युवाओ को पार्टी से अधिक जोड़ने का आह्वान किया गया। बैठक को युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव व राजस्थान सह प्रभारी पलक वर्मा ने संबोधित किया ।

उन्होंने कहा की राहुल गांधी की सोच और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से युवाओं को जुड़ने का आह्वान किया। मिटिंग को जैसलमेर समिति के प्रधान व युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव प्रधान अमरदिन फकीर ने संबोधित करते हुए युवाओं को कांग्रेस से अधिक से अधिक जुड़ने का आह्वान किया एंव जिले भर में चल रहे युवा कांग्रेस के सदस्यता अभियान की विस्तार से जानकारी दी।

युवा कांग्रेस की मिटिंग को कांग्रेस के उपाध्यक्ष दिनेशपालसिंह भाटी ने संबोधित करते बीजेपी सरकार को जनविरोधी बताते हुए आरोप लगाए और प्रधान अमरदीन फकीर और और उनकी टीम की तारीफ करते हुए युवा कांग्रेस के सदस्यता अभियान से जुड़ने का आह्वान किया। इस दौरान पूर्व सभापति अशोक तंवर भी जोशिले भाषण से युवाओ से रुबरु हुए ।

दौरान मिटिंग को जैसलमेर  नगर परिषद के प्रतिपक्ष के नेता आनन्द व्यास ने भी संबोधित किया। इस बैठक में वरिष्ठ युवा नेता एडवोकेट अमीन खान, दुर्ग पार्षद अरविंद व्यास, पार्षद रहीम बक्स, युवा सरपंच मगन अली मंगलिया, प्रदीप राठोङ, अमित व्यास, महिला नेत्री फिरदौस, सुभंम व्यास, नितिन पोलजी, चेलुराम, बशीर खान पांचे का तला, जाकिर हुसैन, अनिल रंगा, मलिक भैया ईधन छिना, आनन्द रामदेव व कई युवा साथी उपस्थित हुऐ। बेठक को अंत में युवा कांग्रेस के  अध्यक्ष विकास व्यास ने धन्यवाद भाषण दिया ।




जैसलमेर में युवा कांग्रेस की बैठक संपन्न जैसलमेर में युवा कांग्रेस की बैठक संपन्न Reviewed by wadhwani news on March 22, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.