Random Posts

Mobile

test

शपथ आयुक्तों की नियुक्ति के लिए आवेदन पत्र 31 मार्च तक आमंत्रित

जैसलमेर । राजस्थान राजस्व मण्डल (शपथ आयुक्तों की नियुक्ति) नियम, 1970 के तहत जैसलमेर में स्थित राजस्व न्यायालयों में उनके समक्ष प्रस्तुत किए जाने वाले शपथ-पत्रों के प्रमाणीकरणके लिए शपथ आयुक्तों की नियुक्ति आगामी एक अप्रेेल ,2018 से 31 मार्च ,2019 तक की समयावधि के लिये की जानी है।
     
जिला कलक्टर कैलाशचन्द मीना इस संबंध में एक विज्ञप्ति जारी कर बताया कि शपथ आयुक्त की नियुक्ति के संबंध में आवेदन-पत्र 31 मार्च ,2018 तक व्यक्तिश: अथवा डाक से आमंत्रित किये गये है। आवेदन पत्र कार्यालय जिला कलक्टर जैसलमेर में प्रस्तुत करने होगें। उन्होंने बताया कि आवेदनकर्ता अभिभाषक अपने प्रार्थना-पत्र में स्थान वशेष, वर्ष एनरोलमेंट नम्बर आदि की फोटोप्रति सहित तथा यदि गत वर्षो में शपथ आयुक्त का कार्य किया हो तो उसका भी स्पष्ट उल्लेख प्रार्थना-पत्र में अवष्य करें। यदि आवेदनकर्ता को गत वर्ष जिला कलक्टर कार्यालय जैसलमेर द्वारा शपथ आयुक्त नियुक्त किया गया था तो उनके द्वारा शपथ आयुक्तों के नियम 7 के तहत रखे जाने वाले रजिस्टर को भी पेष करना होगा। उल्लेखनीय है कि निर्धारित समयावधि के पश्चात प्राप्त होने वाले आवेदन-पत्रों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।
शपथ आयुक्तों की नियुक्ति के लिए आवेदन पत्र 31 मार्च तक आमंत्रित शपथ आयुक्तों की नियुक्ति के लिए आवेदन पत्र 31 मार्च तक आमंत्रित Reviewed by wadhwani news on March 22, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.