Random Posts

Mobile

test

ऐतिहासिक रहा युवा कांग्रेस का युवा एकता सम्मेलन व होली स्नेह मिलन

— युवा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस को मजबूत करने का लिया संकल्प
— प्रधान अमरदीन फकीर के प्रयास लाए रंग
— जिलेभर से आए सैकडों कार्यकर्ताओं ने की शिविर में शिरकत 

जैसलमेर। युवा कांग्रेस के प्रदेष महासचिव व प्रधान पंचायत समिति जैसलमेर अमरदीन फकीर के नेतृत्व में आयोजित युवा एकता सम्मेलन ऐतिहासिक रहा। युवा एकता सम्मेलन व होली स्नेह मिलन के अवसर पर सैकडों की संख्या में जिलेभर से आए युवा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लिया।

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विकास व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि होटल द डेजर्ट पैलेस में युवा एकता सम्मेलन व होली स्नेह मिलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिलेभर से आए सैकडों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस अवसर पर प्रदेष युवा कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के संबंध में भी विस्तार से जानकारी दी गई।


इस अवसर पर पूर्व विधायक गोवर्द्धन कल्ला ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को कांग्रेस को मजबूत प्रदान करने के लिए आगे आना चाहिए तथा गांव-गांव व ढाणी-ढाणी कांग्रेसी की रीतियों व नीतियों को पहुंचाने में अहम भूमिका साबित करनी चाहिए। पूर्व विधायक सालेह मोहम्मद ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज युवाओं के दम पर ही कांग्रेस संगठन को मजबूती मिल रही है। उन्होंने कहा कि मुझे विष्वास है कि सम्मेलन में शिरकत  कर रहे युवा कार्यकर्ता कांग्रेस को और अधिक मजबूती प्रदान करेंगे। सम्मेलन को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेष महासचिव व प्रधान अमरदीन फकीर ने कहा कि आज युवा जाग्रत हो चुका है तथा युवा कांग्रेस से जुडने को लेकर युवा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त क्रेज है। उन्होंने युवा कांग्रेस के चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर भी आवष्यक जानकारी दी तथा अधिक से अधिक संख्या में जुडने का आहवान किया।इस अवसर पर सक्ड़ा प्रधान अम्म्तुल्ला मेहर ,पूर्व प्रधान सान्क्डा वहिदुल्ला मेहर ,पूर्व प्रधान मूलाराम चोधरी,पार्सद विजय व्यास,यूथ अध्यक्ष विकास कुमार व्यास आदि ने सम्बोधित किआ ओर यूथ कोंग्रस के सदस्यता अभियान से जुड़ने का आव्हान किया । इस अवसर पर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुमार खां, वरिष्ठ कांग्रेस नेता जनकसिंह भाटी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुमार खां, छोटु खान कन्धारि, सेवादल अध्यक्ष खटन खां ,अरुण पुरोहित ,विजय बत्थड,अमीन खान,डी के मन्गलिया ,प्रेम डुंगर सिंह ,कून्दन प्रजापत ,राजेन्द्र सिन्ह ,अयूब खां  सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


ऐतिहासिक रहा युवा कांग्रेस का युवा एकता सम्मेलन व होली स्नेह मिलन ऐतिहासिक रहा युवा कांग्रेस का युवा एकता सम्मेलन व होली स्नेह मिलन Reviewed by wadhwani news on March 05, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.