Random Posts

Mobile

test

गैस कनेक्शन पा कर खिले महिलाओ के चेहरे : कहा, अब नही होगी आंखे खराब

अमरसागर जैसलमेर में उज्ज्वला दिवस का आयोजन

जैसलमेर। जिले के अमरसागर पंचायत में उज्ज्वला दिवस महेन्द्र गैस सर्विस, जैसलमेर द्वारा मनाया गया। भारत सरकार की उज्ज्वला योजना का एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर हिन्दुस्तान पैट्रोलियम द्वारा आयोजित  कार्यक्रम में एसडीएम जैसलमेर हसमुख कुमार एवं अमर सागर सरपंच कुमारी लता माली के मुख्य आतिथ्य में पूर्ण हुआ। जिसमें लाभार्थियों को उज्ज्वला गैस कनेक्षन जारी किये गये। एसडीएम जैसलमेर हसमुख कुमार ने परिवारो को गेस से सुरक्षा के साथ ही इससे होने वाले लाभ के बारे में जानकारी दी।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथी कुमारी लता माली ने अपने हाथो से रोटी पकाने वाली ग्रहणीयो को अब योजना से जुडने व गेस कनेक्ष्सन मिलने पर बधाई दी व कहॉ की इससे अब हर ग्रहणी का समय बचेगा व स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

इसी अवसर पर सुरक्षा शिविर का आयोजन किया गया जिसमें गैस एजेन्सी के संचालक क्रार्यक्रम में संचालक किरीट व्यास ने बताया की एससी/एसटी के बिपीएल परिवर, अन्तयोदय अन योजना परिवारो को भी अब उज्ज्वला योजना से जोड दिया गया है तथा सभी से निवेदन है की जिन परिवारो के पास अब तक गैस कनेक्षन नही है जल्द से जल्द योजना का लाभ लेवें एवं राष्ट्र को प्रदुषण मुक्त बनाने में योगदान करे।

गैस कनेक्शन पा कर खिले महिलाओ के चेहरे : कहा, अब नही होगी आंखे खराब  गैस कनेक्शन पा कर खिले महिलाओ के चेहरे :  कहा,  अब नही होगी आंखे खराब Reviewed by wadhwani news on April 20, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.