Random Posts

Mobile

test

परशुराम जयंती महोत्सव माला जाप के साथ शुरू

परशुराम चौक का उद्घाटन हुआ धूपम दीपम से

जैसलमेर । ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में आयोजित पांच दिवसीय परशुराम जन्मोत्सव का आगाज बुधवार को शहर के गायत्री मंदिर में माला जाप के साथ हुआ। वहीं जन्मोत्सव कार्यक्रम के तहत विश्व प्रसिद्ध पर्यटक पॉइन्ट पटवा हवेली के निकट परशुराम चौक का उद्घाटन धूपम दीपम से हुआ । सायंकाल में परशुराम चौक में भव्य दीपमाला का आयोजन आकर्षण का केन्द्र रहा। इस अवसर पर ब्राह्मण समाज के युवा वर्ग में विशेष उत्साह देखने को मिला।

जन्मोत्सव समारोह के मीडिया प्रभारी मनीष व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में आयोजित पांच दिवसीय परशुराम जन्मोत्सव का आगाज पुष्करणा बेरा बगेची के गायत्री मंदिर में माला जाप के कार्यक्रम से हुआ। ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष डा.एसके दुबे, श्रीवल्लभ पुरोहित, कमलेश छंगाणी सहित ब्राह्मण बंधु इस अवसर पर मौजूद रहे। चन्द्रमोहन केवलिया के सानिध्य में बडी संख्या में ब्राह्मण समाज के युवाओं ने मालाजाप कर देश व प्रदेश में सुख समृद्धि की कामना की।


इसी प्रकार परशुराम जन्मोत्सव के तहत सायंकाल में पटवा हवेली के परशुराम चौक में भव्य दीपमाला का आयोजन किया गया। इस अवसर पर परशुराम चौक को रंग बिरंगी रोशनी से सजाया गया। युवा वर्ग द्वारा परषुराम चौक में केसरिया पताकाओं से दुल्हन की तरह सजाया गया। इस अवसर पर महिलाओं द्वारा आकर्षक रंगोलियां भी बनाई गई। दीपमाला कार्यक्रम का लाभ उठाने बडी संख्या में ब्राह्मण समाज के गणमान्य नागरिक, युवा वर्ग व महिलाएं परशुराम चौक पहुंची तथा भव्य आयोजन की जमकर सराहना की।

परशुराम जयंती महोत्सव माला जाप के साथ शुरू परशुराम जयंती महोत्सव माला जाप के साथ शुरू Reviewed by wadhwani news on April 18, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.