Random Posts

Mobile

test

जैसलमेर विघुत विभाग का जिम्मा निजी कंपनी के हवाले, हालात खराब : जनता को करना पडेगा परेशानियों का सामना, अब जिम्मेदारी निजी कंपनी

नहीं सम्भाल पा रहे 33 KV

जैसलमेर । विषम भौगौलिक परिस्थितियों से घिरे जैसाण जिले में जोधपुर विद्युत नगर निगम लिमिटेड और 33 KV जी.एस.एस. में गर्मी अभी अपने चरम पर पहुँची भी नहीं कि उससे पूर्व ही टॉम एंड जेरी का खेल शुरू हो गया हैं ।  गौरतलब हैं कि स्थानीय विधायक  छोटूसिंह जी भाटी,  जिला कलेक्टर कैलाशचन्द्र मीणा सहित सैकडों जनप्रतिनिधियो सहित अख़बारों एवं आमजन से हजारों बार रूबरू वाकयुध्दों का ना तो कार्यरत कर्मचारियो पर गहरा असर होता नजर आता हैं ना ही समस्यायों का स्थाई समाधान ।

मंगलवार सायं चार बजे करीब से लेकर बुधवार सुबह तक इस जी.एस.एस. से जुड़ें शहर के क्षेत्र में बिजली नहीं हैं और ऐसा नहीं हैं कि आज ही नहीं हैं,  पिछले एक सप्ताह की समय सारणी अगर विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधियो को सम्बंधित विभाग के अफसरान उपलब्ध करवाने में असक्षम हो तो स्थानीय नागरिक आसानी से उसे यही उपलब्ध करवा सकते हैं। जो अधिकारी इस ओर बहानेबाजी और टालमटोल में ज़्यादा रुचि रखते हो उन्हें शायद पश्चिम बंगाल (कलकत्ता तक के) के ऐसे ही विषम क्षे़त्रों में जाकर प्रशिक्षण लेना आवश्यक हैं जंहाँ सबसे अधिक बारिश के वावजूद स्थितियां यहाँ जितनी भयावह नहीं हैं या बनाई नहीं गयी हैं।
जैसलमेर विघुत विभाग का जिम्मा निजी कंपनी के हवाले, हालात खराब : जनता को करना पडेगा परेशानियों का सामना, अब जिम्मेदारी निजी कंपनी जैसलमेर विघुत विभाग का जिम्मा निजी कंपनी के हवाले, हालात खराब : जनता को करना पडेगा परेशानियों का सामना, अब जिम्मेदारी निजी कंपनी Reviewed by wadhwani news on April 11, 2018 Rating: 5

1 comment:

  1. The Best Slot Machines (Mapyro) | 2021 All You Need to Know
    Find the best online 대전광역 출장안마 slots games 오산 출장마사지 for real money. Top 여수 출장안마 slot machines 서울특별 출장마사지 by software developer, 아산 출장안마 Blueprint Gaming.

    ReplyDelete

New Ad

Powered by Blogger.