Random Posts

Mobile

test

'बागी 2' : फिल्म रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर, प्रचार आखिरी चरण में

— फिल्म 'बागी 2' में दुगनी मात्रा में एक्शन, रोमांच और मनोरंजन का डोज़ देखने मिलेगा

जैसलमेर । साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म 'बागी 2' अब बस अपनी रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर है ऐसे में फ़िल्म का प्रचार भी अपने आखिरी चरण पर है।

फ़िल्म "बागी 2" में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे और इनकी प्यारभरी केमिस्ट्री को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक बेसब्री से फ़िल्म का इंतेज़ार कर रहे है।

बुधवार को टाइगर और दिशा गुलाबी शहर यानी जयपुर का दौरा करेंगे जहाँ फ़िल्म की मुख्य जोड़ी मिलकर अपनी दमदार एक्शन फिल्म "बागी 2" का प्रचार करेंगे और स्थानीय लोगो से रूबरू होंगे।

साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म बागी 2 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे टाइगर श्रॉफ बिल्कुल हटकर लुक में अंदाज़ में नज़र आएंगे जो उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नही होगा। यह पहली बार होगा जब टाइगर अपने लंबे बालों का त्याग कर, छोटे बालो में दिखाई देंगे।

"बागी 2" में दुगनी मात्रा में एक्शन, रोमांच और मनोरंजन का डोज़ देखने मिलेगा।

घोषणा के बाद से, बागी 2 चर्चा का विषय बनी हुई है। फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ताजा जोड़ी ने दर्शको का उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित "बागी 2" को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।
'बागी 2' : फिल्म रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर, प्रचार आखिरी चरण में 'बागी 2' : फिल्म रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर, प्रचार आखिरी चरण में Reviewed by wadhwani news on March 26, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.