Random Posts

Mobile

test

मारुति इंडिया डेज़र्ट स्टोर्म 2018 का खास कार्यक्रम मेरियेट होटल में शुक्रवार को


जैसलमेर । मेरियेट होटल जैसलमेर में शुक्रवार को मारुति इंडिया कम्पनी की तरफ़ से मारुति इंडिया डेज़र्ट स्टोर्म 2018 के विजेताओं को पुरस्कृत किया जायेगा । दैनिक नगर प्रभा के डाइरेक्टर प्रधान सम्पादक राईस शेख ने बताया कि इस कार्यक्रम के आयोजक मेरियेट होटल पहुँच चुके है जिसमें कम्पनी के मुख्य प्रबंधक सेल्स एवं मार्केटिंग आर.एस. कल्कि कल मीडिया से होंगे रूबरू । शाम 7:30 बजे होटल में आयोजित इस खास कार्यक्रम में जैसलमेर के मीडिया प्रतिनिधि आमन्त्रित है ।

गौरतलब है कि डेज़र्ट storm 2018 रैली का आयोजन 19 मार्च को हुआ यह रैली नोइडा से शुरू होकर लगभग 2000 किलोमीटर की दूरी तय कर बीकानेर होते हुए अपने चौथे एवं अन्तिम चरण पर जैसलमेर पहुंचेगी । चार चरणों में होने वाली इस प्रतियोगिता के दो आखिरी चरण रात्रिकालीन प्रतिस्पर्द्धा के है जहाँ लगभग 140 प्रतिभागी एवं नेविगेटर रेत के समन्दर रोमांच का प्रदर्शन करेंगे ।  डेजर्ट स्टॉर्म 2018 का रोमांच देखकर लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं। रैली के 16वें संस्करण के अभी तक के पडावो में तेज गर्मी के बावजूद  शामिल प्रतिभागियों का जोश कबीलेतारीफ है ।
मारुति इंडिया डेज़र्ट स्टोर्म 2018 का खास कार्यक्रम मेरियेट होटल में शुक्रवार को मारुति इंडिया डेज़र्ट स्टोर्म 2018 का खास कार्यक्रम मेरियेट होटल में शुक्रवार को Reviewed by wadhwani news on March 22, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.