Random Posts

Mobile

test

राजकीय आईटीआई में रोजगार मेले का सफल आयोजन

जिला कलक्टर ने फीता काटकर किया कार्यक्रम का शुभारम्भ

जैसलमेर । जिला रोजगार कार्यालय द्वारा मासिक रोजगार शिविर का आयोजन गुरुवार को गवर्नमेंट आईटीआई जैसलमेर में किया गया, जिसमें जिले के 400 युवा आशार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का प्रारम्भ जिला रोजगार अधिकारी सुरभि सदावत द्वारा अतिथियों के स्वागत से हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला कलक्टर कैलाशचंद मीणा ने कार्यक्रम का शुभारम्भ फीता काट कर किया। उन्होंने अपने जीवन से जुड़े उदाहरण देते हुए बेरोजगार आशार्थियों का मार्गदर्शन किया एवं उन्हें कर्मठता से कार्य करने के लिए प्रेरित किया।


जिला उद्योग केंद्र प्रबंधक केसी सैनी, जिला श्रम अधिकारी सुरेश, जिला रोजगार अधिकारी सुरभि सदावत द्वारा स्वरोजगार, रोजगार से जुडी विभिन्न योजनाओ से आशार्थियों को अवगत कराया गया । आरएसएलडीसी से हसन खां एवं सुरेश वैष्णव, पीएमकेके तिलक राज एवं जीतेन्द्र कुमार, आरसेटी से ओमकंवर भाटी, वित्तीय शाखा से बीबी पुरोहित ने कौशल विकास से जुडी योजनाओ के बारे में बताया एवं नए बैच के लिए छात्रों का पंजीयन किया ।


शिविर में जैसलमेर से सुजलोन एनर्जी लिमिटेड से अदेश शर्मा एवं अजय हाडा, होटल सूर्यगढ़ से सविता शर्मा एवं शैलेन्द्र मधुर, मेरियट से कालूसिंह शेखावत, हेरिटेज इन से गौतम चंदोला, गोरबंध से जगदीश रालिया, एलआईसी से सुखविंदर एवं उदयपुर से एसआईएस सिक्योरिटी एजेंसी से कुंदन कुमार ने आशार्थियों का विभिन्न पदों के लिए प्राथमिक चयन किया।

गवर्नमेंट आईटीआई जैसलमेर से सतीश पुरोहित एवं गवर्नमेंट आईटीआई के स्टाफ एवं जिला रोजगार कार्यालय के स्टाफ के सहयोग से कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया।


राजकीय आईटीआई में रोजगार मेले का सफल आयोजन राजकीय आईटीआई में रोजगार मेले का सफल आयोजन Reviewed by wadhwani news on March 15, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.