Random Posts

Mobile

test

बसों का रूट विवाद : एक बार फिर बस आग के हवाले, यात्रियों में दहशत का माहौल

पुलिस की त्वरित कार्यवाही, तीन आरोपित गिरफ़्तार 

जैसलमेर । जिले में निजी बसों के रूट का विवाद बरकरार है । करीब छ: माह बाद, एक बार फिर एक और बस को आग के हवाले कर दिया गया है । रामगढ़ से वाया जैसलमेर जोधपुर के लिए चलने वाली लोक परिवहन सेवा की बस को बदमाशों ने रूट के विवाद के चलते आग के हवाले कर दिया, जिससे एक बारगी सड़क मार्ग पर लम्बा जाम लग गया| वहीं बदमाश बस को आग के हवाले कर मौके से फरार हो गए। बस पूरी तरह जल गई और उसका ढांचा ही सड़क के अब भी मौजूद है । इस घटना के बाद अब इस मार्ग से यात्रा करने वालों तथा निजी बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों में दहशत का माहौल बना हुआ है ।

गौरतलब है कि करीब छ: माह पूर्व पोकरण के सांकड़ा थाना क्षेत्र के जसवंतपुरा गांव के पास स्लीपर निजी बस को बदमाशों ने रूट के विवाद के चलते आग के हवाले कर दिया ।

इस तरह दिया घटना को अंजाम

रामगढ़ से जोधपुर के बीच चलने वाली बस अपने निर्धारित समय पर रामगढ़ से केवल 3 सवारी लेकर रवाना हुई। यह तीनों यात्री जैसलमेर में उतर गए। इसके बाद जैसलमेर से चार लोग यात्री बनकर चढ़े। करीब साढ़े 5 बजे भागू का गांव फांटे के पास एक बोलेरो में आए कुछ लोगों ने बस को रुकवाया और बस में बैठे चार यात्री भी उनके साथ हो गए। देखते ही देखते उन्होंने बस को आग के हवाले कर दिया और वहां से फरार हो गए।

पुलिस की त्वरित कार्यवाही, तीन आरोपित गिरफ़्तार 

भागू के गाँव फांटा के पास अज्ञात असमाजिक तत्वों द्वारा लोक परिवहन बस की बस को जलाने की सूचना पर पुलिस थाना सदर का स्टॉफ तुरंत घटना स्थल पर पहुँचा ओर घटना की पूर्ण जानकारी प्राप्त कर पुलिस थाना में प्रकरण दर्ज कर उच्चाधिकारियो को सूचित किया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव जैसलमेर द्वारा आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए। आदेशों की पालना में मांगीलाल वृताधिकारी वृत जैसलमेर के निर्देशन मे जगतसिह उनि थाना प्रभारी पुलिस थाना सदर जैसलमेर मय थाना जाब्ता की टीम का गठन किया जाकर लोक परिवहन बस को जलाने व मारपीट करने वाले मुल्जिमान की धरपकड करते हुए मौजा बडौडा गांव व कस्बा पोकरण से अलग अलग जगह से लोक परिवहन की बस को जलाने मे लिप्त आरोपी समुन्दसिहं पुत्र हरिसिहं, बाबुसिह पुत्र पोकरसिहं व प्रेमसिह पुत्र तुलछसिहं निवासीयान बडौडा गाँव पुलिस थाना सदर जैसलमेर को गिरफ्तार किया जाकर प्रकरण में पूछताछ जारी है।
बसों का रूट विवाद : एक बार फिर बस आग के हवाले, यात्रियों में दहशत का माहौल बसों का रूट विवाद : एक बार फिर बस आग के हवाले, यात्रियों में दहशत का माहौल Reviewed by wadhwani news on February 14, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.