Random Posts

Mobile

test

JDU जैसलमेर में : कमल श्रीमाली को जिलाध्यक्ष पर किया नियुक्त

—  हांसुआ गांव के GSS अध्यक्ष जितेंद्र व्यास 'पोलजी' ने JDU की सदस्यता ग्रहण की

जैसलमेर । जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष दौलतराम पेसिया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर विश्व विख्यात पर्यटक स्थल जैसलमेर के जिलाध्यक्ष पद पर युवा कमल श्रीमाली को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है । जयपुर में मंगलवार को होटल पोलो विक्टरी में हुई बैठक प्रदेश में आगामी चुनाव व राजनीतिक परिस्थितियों पर मंथन कर पूरे प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से यह नियुक्ति की है। इस अवसर पर जैसलमेर के हांसुआ गांव के GSS अध्यक्ष जितेंद्र व्यास 'पोलजी' ने भी जनतादल युनाइटेड की सदस्यता ग्रहण की ।

इस अवसर पर पेसिया ने कहा कि प्रदेश में भाजपा व कोंग्रेस से उपेक्षित, प्रताड़ित शोषित समाजवादी सोच के लोग जनतादल से तेजी से जुड़ते जा रहे है जो कि आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे । इस अवसर पर प्रदेश अध्य्क्ष के साथ खेलकुद प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष भवानीसिंह देवासी पहलवान, आईटी प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष भीष्म शर्मा, रणजीत देवासी के साथ जनतादल यूनाइटेड के कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।


JDU जैसलमेर में : कमल श्रीमाली को जिलाध्यक्ष पर किया नियुक्त JDU जैसलमेर में :  कमल श्रीमाली को जिलाध्यक्ष पर किया नियुक्त Reviewed by wadhwani news on February 20, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.