Random Posts

Mobile

test

गांव-गांव, ढाणी-ढाणी पहुंचा संघ : आधुनिक तकनीकी का साथ

— म्याजलार के मठ ख्याला में प्रोजेक्टर के माध्यम से श्रद्धालुओं को वीडियो दिखाकर संघ की उपलब्धियां व उससे जुड़ने के लिए प्रेरित किया 

म्याजलार ( जैसलमेर ) । जिले के पोकरण में होने वाले जाग्रत हिन्दू महासंगम की पूर्व तैयारी हेतु तथा खंड और उपखंड स्तर पर 10 बड़े बड़े हजारों की संख्या में पथ संचलन हुए है जिसमें गांव गांव और ढाणी ढाणी से स्वयं सेवक तैयार हो रहे है । तकनीकी जमाने मे संघ आधुनिक तकनीकी के साथ गांव गांव, ढाणी ढाणी पहुंच रहा है । जिसके माध्यम से प्रोजेक्टर के माध्यम से जैसलमेर में भी संघ ने वीडियो दिखाकर संघकार्य तथा संघ से जुड़ने के लिए कार्यकर्ताओं का मानस बनाया जा रहा है ।

ऐसा पहली बार हो रहा है की आधुनिक तकनीकी का उपयोग किया जा रहा है, जिसमें संघ अपनी ताकत बढ़ाने में कामयाब भी हो रहा है । आज तक जाग्रत हिन्दू महासंगम पोकरण से पहले ही जिले में अब तक 10 बड़े बड़े संचलन हो चुके है। जिसके कारण छोटे छोटे गांवों में हजारों की संख्या के पथ संचलन करने में भी बहुत सहयोग मिला है।

शिवरात्रि को म्याजलार के मठ ख्याला में हजारों श्रद्धालु आते है जहां पर संघ के कार्यकर्ताओं में प्रोजेक्टर के माध्यम से श्रद्धालुओं को वीडियो दिखाकर संघ की उपलब्धियां व उससे जुड़ने के लिए प्रेरित किया गया। इस अवसर पर इंद्रसिंह जिला प्रचारक, लालूसिंह सोढ़ा विभाग संयोजक बजरंग दल, जयसिंह फुलिया खंडकार्यवाह, पूर्णसिंह साकडिया व ओंकारसिंह पीटीआई आदि उपस्थित थे।
गांव-गांव, ढाणी-ढाणी पहुंचा संघ : आधुनिक तकनीकी का साथ गांव-गांव, ढाणी-ढाणी पहुंचा संघ : आधुनिक तकनीकी का साथ  Reviewed by wadhwani news on February 14, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.