Random Posts

Mobile

test

जिला जन अभाव अभियोग निराकरण एवं सतर्कता समिति की मासिक बैठक 8 मार्च को

जैसलमेर । प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग राजस्थान जयपुर के निर्देशानुसार जिले में जिला जन अभियोग निराकरण और सतर्कता समिति की मासिक बैठक जनसुनवाई के तत्पश्चात आगामी 8 मार्च ही प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर कैलाशचन्द मीना की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी।

प्रभारी अधिकारी, सतर्कता एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर जैसलमेर केएल स्वामी ने इस संबंध में एक बैठक सूचना जारी कर बताया कि संबंधित जिला स्तरीय अधिकारीगण से यह अपेक्षा की गई है एवं उन्हें निर्देशित किया गया हैं कि वे बैठक में अपने-अपने विभाग से संबंधित समिति में विचाराधीन परिवाद, जिसकी सूचना उन्हें अलग से भिजवा दी गई है, का परिवादवार पालना प्रतिवेदन बैठक आयोजन तिथि से तीन दिवस पूर्व अनिवार्य रुप से जिला कार्यालय में प्रस्तुत करना सुनिश्चित करावें।

इस क्रम में सर्वसाधारण को सूचित किया गया है कि वे अपने-अपने अभाव अभियोग के निराकरण के लिए अपना पूर्ण पता एवं मोबाईल फोन नम्बर अंकित करते हुए प्रार्थना-पत्र अथवा परिवाद प्रस्तुत करना चाहे तो वे जिला कलक्टर एवं अध्यक्ष, जिला जन अभाव अभियोग निराकरण समिति, जैसलमेर के नाम सम्बोधित करते हुए व्यक्तिश: अथवा डाक के माध्यम से भी जिला कलक्टर कार्यालय जैसलमेर में प्रस्तुत कर सकते है।




जिला जन अभाव अभियोग निराकरण एवं सतर्कता समिति की मासिक बैठक 8 मार्च को जिला जन अभाव अभियोग निराकरण एवं सतर्कता समिति की मासिक बैठक 8 मार्च को Reviewed by wadhwani news on February 28, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.