Random Posts

Mobile

test

पूर्व सीएम गहलोत के स्वागत में उमड़ा जैसाण

प्रदेश में कांग्रेस की भारी जीत पर बधाई दी

जैसलमेर । पूर्व सीएम अशोक गहलोत की जैसलमेर यात्रा पर जगह जगह उनका स्वागत हुआ । प्रदेश में उपचुनाव के दौरान तीन लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा को भारी मतों को परास्त करने के बाद उत्साही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गहलोत की निजी यात्रा को एक तरह से राजनीतिक बना दिया । सबसे पहले गहलोत का पोकरण सीमा में पहुंचने के साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

वहीं जब पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत तनोट जाने के लिए जैसलमेर शहर की गांधी कॉलोनी की एक होटल में आए तो उनका भी जयकारों से स्वागत किया गया । समर्थकों ने उनका माल्यार्पण किया तथा साफा पहनाया । साथ ही उन्हें प्रदेश में कांग्रेस की भारी जीत पर बधाई दी। उनका स्वागत करने वालों में पूर्व सांसद बद्री जाखड़, जैसलमेर के पूर्व विधायक गोवर्धन कल्ला और मुल्तानाराम सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे । इसके बाद तनोट जाते समय मार्ग में रामगढ़ आदि कई जगहों पर गहलोत के स्वागत में जिले की जनता पलक पांवड़े बिछा कर खड़ी रही ।

पालीवाल के निवास पर पहुंचे पूर्व सीएम 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता स्व. जितेन्द्र पालीवाल के निवास स्थान पहुंचे। जहां उन्होंने स्व. पालीवाल को श्रद्धांजलि दी। साथ ही परमात्मा से परिवार के सदस्यों को यह कठोर घात को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की। उन्होंने इस दौरान कहा कि पालीवाल पोकरण ही नहीं बल्कि जिले के कार्यकर्ताओं की रीढ़ की हड्डी थे। पोकरण क्षेत्र के सर्वप्रथम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में शुमार पालीवाल ने हमेशा ही पार्टी के हितों का ध्यान रखते हुए कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार किया। ऐसे में उनके निधन के बाद कांग्रेस पार्टी को उनकी कमी काफी खलेगी। 
पूर्व सीएम गहलोत के स्वागत में उमड़ा जैसाण पूर्व सीएम गहलोत के स्वागत में उमड़ा जैसाण Reviewed by wadhwani news on February 05, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.