Random Posts

Mobile

test

’बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तहत सोमवार को होगा मोटर साईकिल रैली का आयोजन

जैसलमेर । स्वर्णनगरी जैसलमेर में जिला कलक्टर कैलाशचन्द मीना की अध्यक्षता में ’बेटी बचाओ-बेटी पढाओ’ अभियान के अन्तर्गत सोमवार को प्रातः 11.00 बजे स्थानीय शहीद पूनमसिंह स्टेडियम से नगर में स्थित चूंगी नाका-जोधपुर रोड़ तक एक मोटर साईकिल रैली आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

सहायक निदेशक, महिला अधिकारिता विभाग, प्रकाश नागर ने इस संबंध में यह जानकारी देते हुए बताया कि इस मोटर साईकिल रैली में पुलिस विभाग, महिला और बाल विकास विभाग, जिला शिक्षा अधिकारी, माध्यमिक व प्राथमिक, आयुक्त नगरपरिषद जैसलमेर, प्राचार्य महाविद्यालय जैसलमेर, मुख्य चकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जैसलमेर, प्राचार्य डाईट एवं आईटीआई के साथ ही जिला खेल अधिकारी जैसलमेर को इस रैली के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए सक्रिय योगदान करने में इनकी अहम् भूमिका रहेगी।

सहायक निदेशक, नागर ने इस सर्वहिताय रैली के सफल आयोजन को लेकर जिले के सभी जनप्रतिनिधियों, जिलाधिकारीगण, गणमान्य नागरिकों, युवाओं, आमजन के साथ ही सभी कार्मिकों व मीडिया बंधुओं से विशेष आग्रह किया हैं कि वे रैली में अवश्य उपस्थित होना सुनिश्चित करावें और अपनी सहभागिता निभावें।
 

     




’बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तहत सोमवार को होगा मोटर साईकिल रैली का आयोजन ’बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तहत सोमवार को होगा मोटर साईकिल रैली का आयोजन Reviewed by wadhwani news on February 24, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.