Random Posts

Mobile

test

मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान तृतीय चरण के तहत जल स्वावलम्बन रथ इन पंचायतों में करेगा प्रचार-प्रसार

जैसलमेर। मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तृतीय चरण में ’’ जल स्वावलम्बन रथ ’’ जल संरक्षण की अलख जगाने के लिये इन गांवों में जाएगा और जन चेतना व जल स्वावलम्बन अभियान की गतिविधियों का प्रचार-प्रसार करेगा।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद अनुराग भार्गव ने बताया कि जल स्वावलम्बन रथ अभियान के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 5 नवम्बर को सांकड़ा समिति के चयनित गांव सदरासर व जैमला में जल स्वावलम्बन रथ ग्रामीणों में चेतना जगाएगा। इसी प्रकार 6 नवम्बर को चयनित गांव खेलाना (राजगढ़) व जालोड़ा-पोकरणा में , 7 नवम्बर को बागथल (रातड़िया) तथा भणियाणा में, 8 नवम्बर को झाबरा व चिन्नू जायेगा एवं मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान की गतिविधियों का व्यापक प्रचार-प्रसार करेगा।

इसी प्रकार यह रथ पंचायत समिति सम क्षेत्र में अभियान के तृतीय चरण के अन्तर्गत चयनित गांव खाभा (डेढ़ा) व सियालों की बस्ती (कनोई) में 9 नवम्बर को जाएगा। इसी प्रकार 10 नवम्बर को चयनित ग्राम सगरों की बस्ती (सम) व नीम्बा (बीदा) में ,11 नवम्बर को रहू का पार ( धनाना) व गजूओं की बस्ती (लूणार) में , 12 नवम्बर को दिलावर का गांव (पूनमनगर) व मारख का गांव (सियाम्बर ) में , 13 नवम्बर को सोनू व पूनमनगर में तथा 14 नवम्बर को हाजीदाता की ढांणी (खुईयाला) में जल स्वावम्बन रथ जाएगा एवं जन चेतना जगाएगा।
मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान तृतीय चरण के तहत जल स्वावलम्बन रथ इन पंचायतों में करेगा प्रचार-प्रसार मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान तृतीय चरण के तहत जल स्वावलम्बन रथ इन पंचायतों में करेगा प्रचार-प्रसार Reviewed by wadhwani news on November 04, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.