Random Posts

Mobile

test

पर्यटकों की सुविधा के लिए पर्यटन मंत्री को फैक्स से भेजा ज्ञापन

— पर्यटन पर चिंता और मेहमान सैलानियों के प्रति आदरभाव लिए समाजसेवी सैन ने उठाया कारगर कदम

जैसलमेर । जिले की स्वर्णनगरी में आने वाले पर्यटक मेहमानों को सुविधाओं के लिए समाजसेवी जसवंत सैन की ओर से राज्य के पर्यटन मंत्री दीपेन्द्र कोर को ज्ञापन एक फैक्स के माध्यम से भेजा गया । जिसमें कहा गया कि पर्यटन नगरी के रूप में प्रसिद्ध तथा 'अतिथि देवो भव' के कथन पर चलने वालों के रूप में प्रसिद्ध जैसलमेर में आने वाले पर्यटक इस सीजन असुविधाएं झेल रहे हैं । स्वर्णनगरी में लपकागिरी, आवारा पशुओं से खतरा बना हुआ है । विगत दिनों से यहां आने देशी व विदेशी सैलानी आवारा पशुओं से चोटिल होकर बुरी यादगार अपने साथ ले गए हैं ।

पर्यटन के प्रति चिंता एवं मेहमानों के प्रति आदर भाव रखते हुए, सैलानियों के साथ विगत दिनों हुई दुखद घटनाओं से आहत होकर समाजसेवी जसवंत सैन ने राज्य के पर्यटन मंत्री कौर से गुहार लगाई है कि जैसलमेर में आने वाले पर्यटकों को होने वाली असुविधा व परेशानी से निजात दिलाने के लिए इसके समाधान के लिए तत्काल कोई ठोस कदम उठावें ताकि यहां आने वाले मेहमान एक अच्छा, शांतिभरा, सुखद अनुभव तथा सुकूनभरा संदेश अपने साथ ले जावें ।
पर्यटकों की सुविधा के लिए पर्यटन मंत्री को फैक्स से भेजा ज्ञापन पर्यटकों की सुविधा के लिए पर्यटन मंत्री को फैक्स से भेजा ज्ञापन Reviewed by wadhwani news on November 27, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.