Random Posts

Mobile

test

भाजपा बनाएगी मतदाता सूची का पन्ना प्रभारी


जैसलमेर । भारतीय जनता पार्टी अब मतदाता सूची के हर पन्ने का एक प्रभारी बनाएगी, जिसकी हर मतदाता से संपर्क की जिम्मेदारी होगी। इस संबंध में रविवार को पार्टी कार्यालय में हुई संगठनात्मक बैठक में भारतीय जनता पार्टी जैसलमेर के जिलाध्यक्ष ऐडवोकेट जुगलकिशोर व्यास ने मण्डल अध्यक्षों व प्रभारियों को आगामी चुनाव के लिए तत्पर रहने का आह्वान करते हुए मतदाता सूची के पुननिॅरीक्षण हेतु पन्ना प्रभारी नियुक्त करने का कहा । साथ ही जिला अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को नियमित रूप से सुनने का कहा । इस कार्यक्रम की सूचना व  फोटोग्राफी 'मन की बात' कार्यक्रम के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष हाथीसिंह मूलाणा को उसी दिन प्रेषित करें।


जिला मीडिया प्रमुख व प्रवक्ता जुगल बोहरा ने बताया कि प्रत्येक मण्डल अध्यक्ष व प्रभारी अपने बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर मतदाता सूची के पुननिॅरीक्षण हेतु प्रत्येक पन्ने के लिए बूथ कमेटी के सदस्य व बूथ के कार्यकर्ताओं को पन्ना प्रभारी नियुक्त करेंगे । वह पन्ना प्रभारी उस पन्ने के मतदाताओं से सम्पर्क में रहेंगे और उनके परिवार के नये मतदाताओ के नाम जुड़वायेंगे । इस अवसर पर जिला महामंत्री चंद्रप्रकाश शारदा, उपाध्यक्ष सवाईसिंह गोगली, मण्डल अध्यक्ष नाथूसिंह गोगली उपस्थित थे । 
भाजपा बनाएगी मतदाता सूची का पन्ना प्रभारी भाजपा बनाएगी मतदाता सूची का पन्ना प्रभारी Reviewed by wadhwani news on November 26, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.