Random Posts

Mobile

test

पद्मावती : फिल्म पर विरोध जारी, जानरा में आक्रोश रैली, जलाए पुतले

— संजय लीला भंसाली, ममता बनर्जी और दीपिका पादुकोण के पुतले दहन किए 

जैसलमेर । विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती की रिलीज तिथि टालने के बावजूद देश में मचा घमासान कम होने का नाम नहीं ले रहा है । रविवार को ग्राम पंचायत जानरा के ग्राम मद्दा में आज राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के बैनर तले सर्व समाज द्वारा आक्रोश रैली निकाली गई । इस दौरान संजय लीला भंसाली, ममता बनर्जी और दीपिका पादुकोण के पुतले दहन किए गए । सर्व समाज के लोगों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए ।

माता सती पद्मावती के बारे में बंगाल की मुख्यमंत्री द्वारा की गई बयानबाजी पर भारी जनाक्रोश के साथ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए और कहा गया कि एक नारी द्वारा अपने सतीत्व की रक्षार्थ एवं हिंदू धर्म की रक्षा के लिए किए गए जौहर का अपमान बर्दाश्त से बाहर हो गया है । बंगाल की मुख्यमंत्री द्वारा इस तरह की अभद्र टिप्पणी बहुत ही निंदनीय है और यदि वह अपने बयान के बारे में माफ़ी नहीं मांगती है तो जिला स्तर पर प्रदर्शन करके और पुतले जलाए जाएंगे ।

सभा को संबोधित करते हुए श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष गणपतसिंह बैरसियाला और राजपूत सेवा समिति के सचिव सवाईसिंह देवड़ा ने स्पष्ट किया कि देश के अंदर बंगाल की मुख्यमंत्री और जावेद अख्तर के बयान बहुत ही अशोभनीय है और सर्व समाज इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा ।

इस रैली के दौरान श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के महामंत्री महेंद्रसिंह कुंडा, शीशपालसिंह बैरसियाला, जसवंतसिंह मदा, तुलसपालसिंह, जालमसिंह, आसकरणसिंह, आमसिंह, मेघसिंह, किशनसिंह, कल्याणसिंह, सगतसिंह,  नाथूसिंह, दीपसिंह, गोपालसिंह आदि ग्रामीण उपस्थित रहे ।
पद्मावती : फिल्म पर विरोध जारी, जानरा में आक्रोश रैली, जलाए पुतले पद्मावती : फिल्म पर विरोध जारी, जानरा में आक्रोश रैली, जलाए पुतले Reviewed by wadhwani news on November 26, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.