Random Posts

Mobile

test

स्वच्छ भारत का इरादा...कर लिया हमनें : विद्यामंदिर के आगे कचरा, नहीं हो रही सफाई

- स्कूल के आगे से गुजरते हैं कई जिम्मेदार, नहीं हुई सफाई

जैसलमेर । बेहद ही अफसोस जनक तस्वीर लेकर यह पंक्तियां लिखी जा रही है कि शहर के बीचो बीच, मुख्य रास्ते पर स्थित एक मात्र बड़े माध्यमिक विद्यालय के आगे कचरा बढ़ता और पसरता जा रहा है लेकिन हटवाने की कोई जिम्मेदारी नहीं ले रहा है और सफाई नहीं हो रही है। न तो विद्यालय प्रशासन इसे हटवा रहा है और न ही नगरपरिषद ने इस ओर ध्यान दिया । स्कूल से मिली जानकारी अनुसार इस मलबे को हटाने के लिए नगरपरिषद के ध्यान में लाया गया ।

स्कूल के आगे से गुजरते हैं कई जिम्मेदार, नहीं हुई सफाई

बता दें कि इस स्कूल का मार्ग मुख्य रास्तों में आता है और इस रास्ते से कई जिम्मेदारों का गुजरना होता है जिनमें पाषर्दों से लेकर नगरपरिषद के उपाध्यक्ष तक शामिल है । लेकिन किसी ने इसे हटवाने की जहमत नहीं उठाई ।

गौरतलब है कि शहर के सैकण्डरी स्कूल में नगरपरिषद की ओर से विकास कार्यो में निर्माण कार्य शुरू किया गया जिसका मलबा स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गया जिसके उपर स्कूल व आस पड़ौस से कचरा बढ़ता ही जा रहा है । स्कूल में निर्माण कार्य भी अभी बंद है । कचरा यथावत विकराल होता जा रहा है ।
स्वच्छ भारत का इरादा...कर लिया हमनें : विद्यामंदिर के आगे कचरा, नहीं हो रही सफाई स्वच्छ भारत का इरादा...कर लिया हमनें : विद्यामंदिर के आगे कचरा, नहीं हो रही सफाई Reviewed by wadhwani news on November 10, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.