Random Posts

Mobile

test

केंद्रीय उच्च शिक्षण संस्थानों में 7वें वेतनमान पर खुशी, राजस्थान में लागू होने की आशा

— रूक्टा राष्ट्रीय की एसबीके कालेज इकाई ने केन्द्र सरकार का धन्यवाद ज्ञापित किया तथा राजस्थान सरकार से भी आशा, राजस्थान विश्वविद्यालय व महाविद्यालय शिक्षकों को जल्द ही इस वेतनमान को लागू करने के कदम उठाऐगी 

जैसलमेर । 11 अक्टूम्बर को केन्द्र सरकार के द्वारा देश सभी विश्वविद्यालय व महाविद्यालय शिक्षकों को सातवें वेतनमान की मंजूरी प्रदान कर दी है । इससे देश के सभी  विश्वविद्यालय व महाविद्यालय शिक्षकों में हर्ष की लहर फैल गई है । राजस्थान विश्वविद्यालय व महाविद्यालय शिक्षक संघ राष्ट्रीय के प्रदेश महामंत्री डॉ. नारायणलाल गुप्ता ने केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर धन्यवाद ज्ञापित किया और बताया कि जावडेकर ने व्यक्तिगत रूचि रख कर इस कार्य को अन्जाम दिया है ।

राजस्थान विश्वविद्यालय व महाविद्यालय शिक्षक संघ राष्ट्रीय के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नेमीचन्द गर्ग ने बताया कि अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ तथा राजस्थान विश्वविद्यालय व महाविद्यालय शिक्षक संघ(रूक्टा) राष्ट्रीय इस कार्य के लिए लगातार प्रयासरत था । केन्द्र की इस घोषणा से देश केे 7.50 लाख शिक्षकों को लाभ मिलेगा जो कि जनवरी 2016 से देय होगा ।
 
रूक्टा राष्ट्रीय की एस बी के कालेज इकाई ने केन्द्र सरकार का धन्यवाद ज्ञापित किया तथा राजस्थान सरकार से भी आशा करती है कि राजस्थान विश्वविद्यालय व महाविद्यालय शिक्षकों को जल्द ही इस वेतनमान को लागू करने के कदम उठाऐगी ।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. जेके पुरोहित, अशोक दलाल, केआर गर्ग, मेहराब खान, श्यामसुन्दर मीणा, प्रवीण कुमार चन्देल, नेमीचन्द गर्ग व डॉ. अशोक तंवर ने अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के महामंत्री डॉ. जेपी सिंघल तथा अध्यक्ष डॉ. विमलप्रसाद अग्रवाल तथा राजस्थान विश्वविद्यालय व महाविद्यालय शिक्षक संघ राष्ट्रीय के महामंत्री डॉ. नारायणलाल गुप्ता तथा अध्यक्ष डॉ. दिग्विजयसिंह का आभार व्यक्त किया ।
केंद्रीय उच्च शिक्षण संस्थानों में 7वें वेतनमान पर खुशी, राजस्थान में लागू होने की आशा केंद्रीय उच्च शिक्षण संस्थानों में 7वें वेतनमान पर खुशी, राजस्थान में लागू होने की आशा Reviewed by wadhwani news on November 21, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.