Random Posts

Mobile

test

सत्ता और शासन समाज तय करता है — सिंह

— “जाग्रत हिन्दू महासंगम” के निमित झिंन​झिनयाली गांव में हिंदू सम्मेलन में आरएसएस के जिला प्रचारक इन्द्रसिंह ने राजनेताओं के दोहरे चरित्र और दोगलेबाजी पर बताया जनता का जवाब

जैसलमेर । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा “जाग्रत हिन्दू महासंगम” के निमित ग्राम स्तर पर हिंदू सम्मेलन किये जा रहे है जिसके तहत झिंन​झिनयाली गांव में हिंदू शक्ति सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें बताया गया कि राजनेता यह नहीं भूले की सत्ता और शासन समाज तय करता है।

जिसमे मुख्य वक्ता आरएसएस के जिला प्रचारक इन्द्रसिंह ने अपने उदबोद्धन मे बताया कि जैसलमेर में राजनेताओं के दोहरे चरित्र और दोगलेबाजी के समाधान हेतु हिन्दू समाज को जाग्रत अवस्था मे अपना चेतान्यावस्था में खड़ा होना होगा। राजनेता यह नहीं भूले की सत्ता और शासन समाज तय करता है। सत्ता परिवर्तन ही एकमात्र समाधान नहीं है व्यवस्था परिवर्तन होनी चाहिए। दोहरा चरित्र ज्यादा दिन तक छुपा नहीं रह सकता है, देश को तोड़ने के मंसूबे पालने वालो का खुला समर्थन करने वालो को अब हिन्दू समाज नहीं बख्सेंगे। जिस देश का एक-एक कण हमारे पुरखों के खून की बूंद-बूंद से सिंचित किया हुआ है, हमारी यह जिम्मेदारी बनती है कि हम इसे संजोए रखें। अब हिन्दू समाज तय करेगा कि हमारे लिए क्या उपयोगी है और क्या अनुपयोगी है। हिंदुत्व के कारण पर्स से अर्श तक जाने वाले राजनेता यह ध्यान रखें कि जब हिन्दूसमाज जाग उठेगा तो यही समाज आपको पर्स से अर्श पर ले आएगा।


विधार्मिताक़तें भी जैसलमेर के लिए बड़ी समस्या है जैसलमेर में तस्करी, मठ-मंदिरों  पर आक्रमण और गौ तस्करी आदि बड़ी घटनाओं को अंजाम देने वाली समस्या बहुत ही बड़ी समस्या है गौचर जमीन पर अतिक्रमण करना आम बात हो गई है। इसलिय अब हिन्दू समाज कतय बर्दाश्त नहीं करेगा। देश, धर्म और समाज की बात रखने से हमे कतय नही डरना चाहिए।

इस अवसर पर बजरंग दल विभाग संयोजक लालूसिंह सोढा, अरविंद आचार्य, श्रवणसिंह, ओमप्रकाश, बलवंतसिंह, गुलाबसिंह, मालमसिंह, तरेंद्रसिंह, नरेंद्रसिंह, स्वरूपसिंह,पूर्व सरपंच जगमालसिंह, गिरधरसिंह, कुशलसिंह, निम्बसिंह, केशरसिंह, दलपतसिंह, भाखरसिंह, हठुसिंह, वभूतसिंह, मोहनसिंह, हेमसिंह, शम्भूसिंह, मलसिंह, खीमसिंह, जोगराजसिंह, गिरधरसिंह, हाकमसिंह, छैलसिंह, तेजदान, कानदान, दुर्गदान, केवलाराम, हरीराम, चनणाराम, केशराराम, मलदान, रतनसिंह कुंडा, सवाईसिंह, केशरसिंह, पहाड़सिंह, मघसिंह, फूलसिंह, स्वरूपसिंह, टीकमाराम, खीमाराम, भीमाराम सहित प्रबुद्ध जन हिन्दू सम्मेलन में उपस्थित रहे।
सत्ता और शासन समाज तय करता है — सिंह सत्ता और शासन समाज तय करता है — सिंह Reviewed by wadhwani news on November 18, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.