Random Posts

Mobile

test

'जैसाण' के अपमान का विरोध कब होगा ?

 — जैसलमेर में 'काला पानी' नहीं, यहां 'पीला सोना' है 

— एक तरफ हम कहते हैं, 'पधारो म्हारे देश' और दूसरी तरफ जैसलमेर के प्रति भय का माहौल ! 

जैसलमेर । प्रदेश स्तर पर एक चिकित्सा अधिकारी ने जैसलमेर जिले का अपमान किया है जिसको एक प्रमुख दैनिक हिन्दी समाचार पत्र 'राजस्थान पत्रिका' के स्थानीय अंक में प्रमुखता से बताया गया कि, 'जैसलमेर अब काला पानी नहीं है साहेब ! 'लेकिन इसके बावजूद जिलेवासियों सहित यहां के विधायकों के यह बात अंग नहीं लगी है कि यह सरासर जैसलमेर का अपमान है । तो इसका विरोध क्यों नहीं ? जैसलमेर को 'काला पानी' बताकर राज्य क​र्मचारियों को यहां के प्रति भय पैदा करना कितना घोर अन्याय है जैसलमेर के प्रति । एक तरफ हम कहते हैं, 'पधारो म्हारे देश' और दूसरी तरफ जैसलमेर के प्रति भय का माहौल !

क्या जैसलमेर कचरे का गड्ठा जो निकम्मे लोगों को जैसलमेर भेजने की बातें करते हैं अधिकारी ? स्पष्ट रूप से यह जैसलमेर का अपमान है जिस पर जिलेवासियों सहित यहां की जनता की ओर से राज्य की विधानसभा में प्रतिनिधित्व करने वाले विधायकों का विरोध होना आवश्यके हो जाता है । जैसलमेर को काला पानी समझने वाले ये नहीं जानते कि, यहां काला पानी नहीं, पीला सोना है ।
'जैसाण' के अपमान का विरोध कब होगा ? 'जैसाण' के अपमान का विरोध कब होगा ? Reviewed by wadhwani news on November 20, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.