Random Posts

Mobile

test

विद्यार्थी मित्रों का सीएम के नाम ज्ञापन जिला कलक्टर को


जैसलमेर । राजस्थान विद्यार्थी मित्र शिक्षक संघ के प्रदेश स्तरीय आह्वान पर आज जैसलमेर के विद्यार्थी मित्रों द्वारा भी जिलाध्यक्ष अल्लादीन चानीया के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर कैलाशचन्द्र मीना को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मुख्य मांगे 4 अक्टूबर को हुई SMC की बैठक में चयन किये गए 50 पंचायतों में 100 पदों का परिणाम आउट किया जाए, जिसमें पद बढाकर वंचित व अनुभवी विद्यार्थी मित्रो का चयन किया जाए । सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन विद्यालय सहायक भर्ती शुरू करने व पंचायत सहायकों के मानदेय में वृद्धि करने समन्धित आदि मांगे थी ।

पंचायत समिति सम के ब्लॉक अध्यक्ष सुजानदान ने बताया कि जैसलमेर में गत दिनों सम्पन्न हुई वंचित 50 पंचायतों में पंचायत सहायक भर्ती का परिणाम जल्द जारी नहीं किया गया तो प्रदेश स्तर पर आंदोलन किया जायेगा । उन्होंने बताया कि वंचित व अनुभवी विद्यार्थी मित्रो के हितों को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द भर्ती का परिणाम जारी किया जाए जिससे हज़ारो विद्यार्थी मित्रों को रोजगार प्राप्त हो सके। यंहा जैसलमेर जिले में किसी प्रकार की हाइकोर्ट की कोई रोक नहीं है ।

नियुक्ति प्रक्रिया पर इसलिए परिणाम जल्द निकालने की मांग को लेकर आज जिले भर से आये वंचित विद्यार्थी मित्रो व उनका साथ देने आये पंचायत सहायकों में ओमप्रकाश, महेंद्रसिंह पोहड़ा, रामचन्द्र, गणपतराम, मानाराम, गोपालदान, सुजाराम, तरुणसिंह, सोनाराम सहित कई उपस्थित रहे।
विद्यार्थी मित्रों का सीएम के नाम ज्ञापन जिला कलक्टर को विद्यार्थी मित्रों का सीएम के नाम ज्ञापन जिला कलक्टर को Reviewed by wadhwani news on November 22, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.