Random Posts

Mobile

test

नकबजनी की वारदातों का पर्दाफाश, 1 गिरफ्तार

— वारदात में प्रयुक्त स्कुटी बरामद 

जैसलमेर । पुलिस थाना पोकरण में हुई नकबजनी की वारदातों का पर्दाफाश करते हुए पोकरण पुलिस दल ने एक को, वारदात में प्रयुक्त स्कूटी के साथ गिरफ़्तार किया है । अन्य वारदातों का पर्दाफाश होने एवं वारदातों में शरीक अन्य मुल्जिमान की गिरफ्तारी की सम्भावना है।

पुलिस कप्तान गौरव यादव ने बताया कि माणकराम निपु थानाधिकारी पुलिस थाना पोकरण के नेतृत्व में हैड कानि अनोपाराम, कृष्णकुमार, नारायणसिंह एंव साईबर एक्सपर्ट मोहन पालीवाल व सुभाष विश्नोई की  गठित स्पेशल टीम ने पोकरण कस्बें में लगे सीसीटीवी कैमरो एंव आधुनिक संसाधनों का प्रयोग कर राधेश्याम पुत्र पांचाराम जाति वाल्मिकी निवासी पोकरण को दस्तयाब कर गम्भीरता से पूछताछ करने पर वारदात को अंजाम ने स्वीकार किया । प्रकरण में अभियुक्त की निशादेही पर चोरी की गई एक सोने की चैन एंव वारदात में प्रयुक्त एक स्कुटी बरामद की गई है। मुल्जिम से गहन पुछताछ जारी है ।

घटनाएं नकबजनी की दर्ज

8 नवम्बर को विरेन्द्र व्यास पुत्र रामचन्द्र व्यास निवासी सुभाष चौक पोकरण ने घर में से सोने चांदी के आभुषण एंव गैंस की टंकी चोरी का मामला दर्ज कराया । इसी प्रकार 9 नवम्बर को उमाशंकर पुत्र  ब्रजमोहन पुरोहित निवासी वार्ड नम्बर 5 पुरोहितों की गली पोकरण ने सरस्वती विधा मन्दिर के सामने स्थित अपनी दुकान भोलेशंकर टोफी भण्डार से ताले तोड़ कर काउन्टर के गले में रखी एक तोला सोने की चैन व आधा तोला सोने की अंगूठी तथा तीन सौ रूपये चोरी का मामला दर्ज करवाया गया ।
                         
           

नकबजनी की वारदातों का पर्दाफाश, 1 गिरफ्तार नकबजनी की वारदातों का पर्दाफाश, 1 गिरफ्तार    Reviewed by wadhwani news on November 12, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.