Random Posts

Mobile

test

पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने किया जैसलमेर ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

— इस दौरान क्षेत्रवासियों ने जगह जगह भाटी का स्वागत किया जिस पर भाटी ने पूरे क्षेत्र का आभार व्यक्त किया

जैसलमेर । पूर्व  विधायक सांगसिंह भाटी ने ग्राम ओइन्ता, काणोद, बिरमा कनोद इत्यादि क्षेत्रों में दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी एवं केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में जानकारी दी ताकि आमजन को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके । इस दौरान ग्रामीणों ने सड़क, बिजली और पानी सहित कई समस्याओं के बारे में बताया जिस पर भाटी ने दूरभाष पर संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए हाथों हाथ निस्तारण करने के लिए कहा । इस दौरान ग्रामीणों ने 2004 में नहरी व बारानी भूमि आवंटन के लिए भरे गए आवेदनों की चर्चा की ।

पूर्व विधायक के साथ जालमसिंह पूर्व सरपंच सिहड़ार, सगतसिंह आईंता, सवाईसिंह काणोद, पन्नाराम, गोपालसिंह, दुर्गसिंह, कल्याणराम, अमृत, भैराराम काणोद, जसवंतसिंह, तेजसिंह, रुगसिंह, सांवलसिंह आईंता सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने सभी वर्गों को ध्यान में रखकर योजनाएं शुरू की है इसका ज्यादा से ज्यादा संख्या में फायदा लें । भाटी ने कहा कि पुराने तालाबों और नाडियों को जोड़ने वह उसका उपयोग करने के लिए मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना, भामाशाह योजना, जन-धन योजना की जानकारी दी तथा कहा कि दीनदयाल उपाध्याय विद्युतीकरण योजना के तहत कोई वंचित नहीं रहना चाहिए । वहीं विभिन्न प्रकार की योजनाओं के बारे में अवगत करवाते हुए कहा कि जिले में भूमिहीनों को भरवाए गए मुरबा वह बारानी भूमि आवंटन के फार्म के बारे में सरकार को अवगत करवाया जाएगा ।
पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने किया जैसलमेर ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने किया जैसलमेर ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा Reviewed by wadhwani news on November 05, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.