Random Posts

Mobile

test

सोशल मिडिया पर एवं पुलिस वाट्सएप पर मिली सूचना पर पुलिस की तुरंत कार्यवाही

— गेटवे गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश लड़कों के द्वारा लड़कियों को छेड़ने का मामला
— एक रात पहले इसी जगह एक स्कार्पियो में आए युवकों ने उत्पाद मचाया और शिक्षक नेता पर बंदूक तानी

जैसलमेर । सोशल मिडिया पर एवं पुलिस वाट्सएप पर मिली सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक जैसलमेर के निर्देशन में देरावरसिंह शहर कोतवाल जैसलमेर के नेतृत्व में टीम द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए गेटवे गाड़ी को दस्तयाब किया। कार्यवाही जारी है।
यह हुई घटना
गुरूवार को शहर के आसनी पथ पर दिन दहाड़े, भरे बाजार में एक गेटवे गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश लड़कों के द्वारा लड़कियों को छेड़ने के बाद तेज रफ्तार से गाड़ी की चपेट मे आने वाली मोटर साइकिल को टक्कर मार कर गडीसर चौराहे की तरफ भाग गए थे । इस घटना से शहर में व्यापारियों और आम जनता में रोष व्याप्त हो गया । घटना की जानकारी सोशल मीडिया और पुलिस वाट्सएप पर दी गई जिस पर पुलिस द्वारा त्वरित एक्शन लेकर गाड़ी को बरामद किया गया ।
पीड़ित महिला ने किया पीछा
सोशल मीडिया पर यह भी जानकारी प्रसारित की गई कि उस गाड़ी के पीछे बीकानेर स्वीट हाॅम से लेकर चाचा पाड़े के नुक्कड़ तक महिला पत्थर मारती गई थी मगर गाड़ी वाला तेज रफ्तार मे खड़ी गाड़ियों को टक्कर मारता हुआ फरार हो गया ।
मंगल की रात मचा था उत्पात
गौरतलब है कि शहर के आसनी पथ पर मंगलवार को देर रात्रि में स्कॉर्पियो गाड़ी में आए युवकों द्वारा मचाए गए उत्पाद के मामले में पुलिस में मामला दर्ज ​कराया गया है । इसमें एक शिक्षक नेता को बंदूक से धमकाया भी गया है ।


सोशल मिडिया पर एवं पुलिस वाट्सएप पर मिली सूचना पर पुलिस की तुरंत कार्यवाही सोशल मिडिया पर एवं पुलिस वाट्सएप पर मिली सूचना पर पुलिस की तुरंत कार्यवाही Reviewed by wadhwani news on November 02, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.