Random Posts

Mobile

test

जिला प्रशासन की पहल पर सेना व सीमा सुरक्षा बल के चिकित्सकों ने श्रीजवाहिर चिकित्सालय में संभाला मोर्चा, मरीजों का किया उपचार


जैसलमेर । राज्य सेवारत चिकित्सक संघ के तत्वावधान में सोमवार से हडताल पर चल रहें चिकित्सकों के कारण जिला मुख्यालय पर श्रीजवाहिर चिकित्साल में मरीजों के उपचार के लिए जिला कलक्टर कैलाशचन्द मीना के अनुरोध पर सेना एवं सुरक्षा बल के उच्च अधिकारियों ने पूरा सहयोग प्रदान किया एवं सेना व सुरक्षा बल के चिकित्सक व पेरा मेडिकल स्टाॅफ उपलब्ध कराया।

सोमवार से ही इन सेना के चिकित्सकों ने श्रीजवाहिर चिकित्सालय में मोर्चा संभाला एवं ओपीडी में मरीजों की जांच की जाकर उनका समुचित उपचार किया। सेना के चिकित्सकों को इस आपात की स्थिति में दी जा रही सेवा के लिए हर मरीज के मुक्त कंठ से सराहना निकली एवं तारीफ की कि वास्तव में ये चिकित्सक जीवन रक्षक के रूप मे कार्य कर रहे है। इन चिकित्सकों ने तन मन से सेवा में जज्बा दिखाया उसकी तरफ तारीफ हो रही है एवं हर मरीज उनकी सेवा से राहत पा रहा है।


सेना की बेटल एक्स डिविजन के चिकित्सक मेजर डाॅ.विषाल यादव, मेजर डाॅ. लावीन जार्ज, कैप्टन डाॅ.ए.के.वर्मा, कैप्टन डाॅ. ग्रेसरी के साथ ही 7 पैरा मेडिकल स्टाॅफ मरीजो का उपचार कर रहा है वहीं सीमा सुरक्षा बल के डाॅ.एस रणवीरसिंह, डाॅ. श्रुति मिश्रा के साथ ही 4 मेडिकल स्टाॅफ तन मन के साथ चिकित्सालय में आने वाले मरीजो का उपचार कर उन्हें राहत प्रदान कर रहें है। वास्तव में जिला अस्पताल में मरीजो के उपचार होने से उन्हें राहत की सांस मिली। सेना एवं सीमा सुरक्षा बल के चिकित्सकों ने पूरी सेवा भावना के साथ चिकित्सा सेवा का कार्य कर एक अनूठी पहल की जिससे मरीजों को स्वास्थ्य सेवा सुधार में बहुत बडा लाभ मिला है।


सोमवार को इन चिकित्सकों द्वारा ओपीडी में 912 मरीजों की जांच की जाकर उनका उपचार किया गया एवं उनकों चिकित्सा सेवा से लाभान्वित किया गया वहीं मंगलवार को भी ये सभी चिकित्सक ओपीडी के साथ ही चिकित्सकों के कक्षों में अपनी सेवाएं दे रहें है एवं मरीजों की जांच कर उनका उपचार कर रहें है।
जिला प्रशासन की पहल पर सेना व सीमा सुरक्षा बल के चिकित्सकों ने श्रीजवाहिर चिकित्सालय में संभाला मोर्चा, मरीजों का किया उपचार जिला प्रशासन की पहल पर सेना व सीमा सुरक्षा बल के चिकित्सकों ने श्रीजवाहिर चिकित्सालय में संभाला मोर्चा, मरीजों का किया उपचार Reviewed by wadhwani news on November 07, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.