Random Posts

Mobile

test

पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

-- क्षेत्रवासियों ने किया स्वागत, भाटी ने जताया आभार 

जैसलमेर । पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ग्राम कुंडा नीमली झिनझिनयाली, गुहड़ा, बईया, सिहड़ार, सत्तो इत्यादि क्षेत्रों में दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी एवं केंद्र वह राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में जानकारी दी ताकि आमजन को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके । इस दौरान ग्रामीणों ने 2004 में नहरी व बारानी भूमि आवंटन के लिए भरे गए आवेदनों की चर्चा की । भाटी ने बताया कि जिले में भूमिहीनों को भरवाए गए मुरबा व बारानी भूमि आवंटन के फार्म के बारे में सरकार को अवगत करवाया जाएगा ।

इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि  बिजली आपूर्ति नहीं होने के कारण गांव में पानी की भयंकर समस्या है । तेजरावा ग्राम के ग्रामीणों ने पांचवी स्कूल को आठवीं मैं क्रर्मोंन्नत करने और गांव में बिजली, पानी, चिकित्सा सहित कई समस्याओं के बारे में बताया जिस पर भाटी ने दूरभाष पर संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए हाथों हाथ निस्तारण करने के लिए कहा ।

पूर्व विधायक के साथ सादुलसिंह सोढा भीयासर, गोवर्धनसिंह सरपंच कुंडा, ठाकुर रतनसिंह पूर्व सरपंच कुंडा, जालमसिंह पूर्व सरपंच  सिहड़ार, गेमरसिंह सरपंच, फतेहसिंह, ईश्वरसिंह बईया, झुंझारसिंह, किशनसिंह बईया सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा Reviewed by wadhwani news on November 04, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.