Random Posts

Mobile

test

डाकघर खातों को आधार से जुडवाने के लिए शिविर गुरूवार को

जैसलमेर । डाक विभाग द्वारा प्रधान डाकघर जैसलमेर मे गुरूवार को डाकघर में स्थित सभी प्रकार के बचत बैंक खातों को आधार एवं मोबाईल नंबर से जोड़ने के लिए प्रधान डाकघर परिसर मे विशेष शिविर का आयोजन किया जायेगा।

डाकघर अधीक्षक ने बताया कि डाकघर खाताधारक इस शिविर मे उपलब्ध सुविधा का उपयोग कर अपने खाते को आधार से लिंक करवा ले, साथ ही बचत अभिकर्ता अपने खाता धारकों एवं निवेशकों के आधार व मोबाईल नंबर उनके खाते मे जुड़वाना सुनिश्चित करे।

उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार के नवीनतम नियमों के अनुसार समस्त डाकघर बचत बैंक, आरडी, टीडी, एम.आई.एस, सीनियर सिटिजन, पीपीएफ, सुकन्या समृधि खाता, किसान विकास पत्र व राष्ट्रीय बचत पत्र खातों को 21 दिसबंर तक आधार एवं मोबाईल न० से जोड़ना अनिवार्य कर दिया गया है  जनता की सुविधा के लिए गुरूवार को जैसलमेर प्रधान डाकघर मे खातों को आधार से लिंक करने के लिए विशेष शिविर लगाया जा रहा है, इस के लिए अलग से काउंटर की व्यवस्था की गयी है।
डाकघर खातों को आधार से जुडवाने के लिए शिविर गुरूवार को डाकघर खातों को आधार से जुडवाने के लिए शिविर गुरूवार को Reviewed by wadhwani news on November 01, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.