Random Posts

Mobile

test

21वीं सदी के भारत निर्माण में आगे आएं युवा — पुरोहित

तरूणाई-2018 : एसबीके महाविद्यालय में मनाई स्वामी विवेकानंन्द की 155वीं जंयती

जैसलमेर । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् द्वारा शुक्रवार को तरूणाई-2018 के अंतर्गत स्वामी विवेकानंन्द की 155वीं जंयती को एसबीके महाविद्यालय में राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप मे मनाई गई ।

छात्र संघ अध्यक्ष दुर्जनसिह भाटी ने बताया की स्वामी विवेकानंन्द आज हमारे बीच साक्षात रूप में नही है लेकिन उनके विचारो मे इतनी प्रेरणा है कि वह समुचे देश के युवाओ को एकत्र करके देश-निर्माण का रास्ता दिखा रही है ।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ़ जे.के पुरोहित ने कहा कि हमारा भारत युवा है, आज दुनिया भारत से भव्यता की अनुभूति की अपेक्षा कर रही है । मेरा युवा साथियो से निवेदन है कि हम सभी 21वीं सदी के भारत निर्माण के लिए अग्रिम पक्ति में होकर सहयोग करे ।

प्रांत कार्यकारिणी सदस्य शंम्भुसिह सोंढा ने कहा की हम सभी स्वामी विवेकानंन्द के बारे मे अधिक से अधिक अध्ययन करे । भारत के जन-जन संस्कृति सभ्यता के बारे में उनके विचार जाने और हम सभी उनके बताये हुए मार्ग पर स्वयं चलते औरौ को भी प्रेरित करे ।

इस कार्यक्रम मे छात्र संघ उपाध्यक्ष अनिता शर्मा, जिला सहसंयोजक डुगरसिंह दव, औंकारसिह, श्रवणसिंह राठौड़, नरेन्द्र गोयल, बबलू राठौड़, जनकसिह, अक्षय शर्मा, पवन प्रजापत,दशरथसिह ,लोकेन्द्रसिह, वीपीसिह, हरिसिह दव सहित कई छात्र छात्राये उपस्थित रही ।
21वीं सदी के भारत निर्माण में आगे आएं युवा — पुरोहित 21वीं सदी के भारत निर्माण में आगे आएं युवा — पुरोहित Reviewed by wadhwani news on January 12, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.