Random Posts

Mobile

test

केन्द्रीय अध्य्यन दल जिले में सूखा प्रभावित क्षेत्रों का 23 जनवरी को करेगा भ्रमण

— जनप्रतिनिधियों के साथ लेगें बैठक

जैसलमेर । अंतर मंत्रालयिक केन्द्रीय दल केएस श्रीनिवास, संयुक्त सचिव, कृषि मंत्रालय भारत सरकार के नेतृत्व में 9 सदस्यीय दल आगामी 22 जनवरी से 24 जनवरी ,2018 तक राज्य के सूखा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेगें।

जिला कलक्टर जैसलमेंर कैलाशचन्द मीना ने बताया कि आपदा प्रबंधन एवं सहायता विभाग से प्राप्त सूचना के अनुसार इस दल में से आईएमसीटी दल प्रथम द्वारा 23 जनवरी ,मंगलवार को जिले के सूखा प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण कर सूखे की स्थिति का जायजा लेगें। उन्होंने बताया कि केन्द्रीय अध्य्यन दल 23 जनवरी को दोपहर 2 बजेः कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक लेकर सूखे के सम्बन्ध में विस्तार से विचार-विमर्ष करेगा।
उन्होंने इस संबंध में जिले के संबंधित अधिकारियों को निर्देषित किया गया है कि वे इस बैठक में नियत समय पर उपस्थित होंवे और अपने-अपने क्षेत्राधिकार अनुसार दल के भ्रमण के दौरान उन्हें मौके पर चाही गई आवष्यंक सूचना एवं तैयारी के साथ आवष्यक रुप से मौजूद होना सुनिष्चित करावें।
केन्द्रीय अध्य्यन दल जिले में सूखा प्रभावित क्षेत्रों का 23 जनवरी को करेगा भ्रमण केन्द्रीय अध्य्यन दल जिले में सूखा प्रभावित क्षेत्रों का 23 जनवरी को करेगा भ्रमण Reviewed by wadhwani news on January 19, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.