Random Posts

Mobile

test

रुपे किसान कार्ड वितरण के लिए ग्राम पंचायतवार कार्यक्रम निर्धारित

जैसलमेर । क्षेत्र में क्रियाशील ग्राम सेवा सहकारी समिति मुख्यालय के अन्तर्गत रुपे किसान कार्ड पिन वितरण करने के लिए ग्राम पंचायतवार कार्यक्रम निर्धारित कर दिया है। प्रबंध निदेशक 'दी जैसलमेर केन्द्रीय सहकारी बैंक' सुजानाराम ने  बताया कि 22 से 24 जनवरी तक ग्रामपंचायत मुख्यालय कोटड़ी पर रुपे किसान कार्ड-पिन वितरण किए जाएगें।

उन्होंने बताया कि 29 से 31 जनवरी तक ग्राम पंचायत झिनझिनयाली में , 1 से 3 फरवरी तक कुण्डा में , 5 से 7 फरवरी तक डांगरी में ,8 से 9 फरवरी तक बईया में ,12 से 14 फरवरी तक डेढा-कनोई में ,19 फरवरी को अड़बाला में , 20 फरवरी को भागू का गांव में , 21 व 22 फरवरी को लखा में ,23 फरवरी को बडौड़ागांव में , 26 से 28 फरवरी को देवीकोट में ,1 से 3 मार्च तक रामगढ़ में , 5 से 7 मार्च तक खुईयाला में , 8 मार्च को सिपला में , 9 मार्च को चेलक में तथा 12 से 13 मार्च को चांधन में ग्रामीण कृषकों को रुपे किसान कार्ड-पिन वितरण किए जाएगें। उन्होंने पैक्स व्यवस्थापकों , ई-मित्र सेवा केन्द्रों को निर्देषित किया है कि वे ग्राम सेवा सहकारी समिति मुख्यालय/ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर उपस्थित रह कर ग्रामीण कृषकों के रुप किसान कार्ड पर अंकित सूचना फोटो ,आधार कार्ड नम्बर का सत्यापन मूल दस्तावेज से कर खाता धारक को उसके कार्ड का पिन नम्बर उपलब्ध करावें।
रुपे किसान कार्ड वितरण के लिए ग्राम पंचायतवार कार्यक्रम निर्धारित रुपे किसान कार्ड वितरण के लिए ग्राम पंचायतवार कार्यक्रम निर्धारित Reviewed by wadhwani news on January 19, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.