Random Posts

Mobile

test

जनसुनवाई एवं सतर्कता समिति में अनिता भाटिया व गिरधर भाटिया को मिली राहत

दुकान के आगे सडक पर वर्षो से लगा हटा केबिन

भाटिया ने जिला प्रशासन का राहत देने पर किया धन्यवाद ज्ञापित

जैसलमेर ।  जिला कलक्टर कैलाशचन्द मीणा की अध्यक्षता में गुरुवार को आयोजित जनसुनवाई भाटिया पाडा निवासी अनिता भाटिया व गिरधर भाटिया के लिए राहतदायी सिद्व हुई एवं गोपा चौक स्थित उनकी दुकान के आगे नगरपरिषद की सडक पर वर्षाे से अवैध रूप से संचालित केबिन हट गया।

उल्लेखनीय है कि परिवादी भाटिया ने उसकी गोपा चौक स्थित दुकान के आगे अवैध रूप से संचालित केबिन को हटाने एवं दुकान के किए इस सडक को अतिक्रमण मुक्त कराने के संबंध में 8 सितम्बर 2016 को परिवाद दर्ज कराया लेकिन किसी कारणवश राहत नहीं मिली एवं यह प्रकरण चलता रहा। जिला कलक्टर कैलाशचन्द मीना की जिला स्तरीय जनसुनवाई एवं सतर्कता समिति में परिवादी भाटिया ने अपनी फरियाद बताई एवं उस केबिन को हटाने की प्रार्थना की।

जिला कलक्टर मीना ने इस प्रकरण को गंभीरता से लिया एवं आयुक्त नगरपरिषद को इसकी मौके पर जाकर जांच कर वास्तविक रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए। समिति सदस्य कमल ओझा ने भी कहा कि भाटिया की दुकान के आगे केबिन अवैध है। जिला कलक्टर के निर्देशों पर नगरपरिषद प्रशासन ने मौके पर जांच की तो पाया कि भाटिया की दुकान के आगे संचालित केबिन अवैध है एवं सडक पर अतिक्रमण के रूप में है।

आयुक्त नगरपरिषद ने मामला सही पाये जाने पर नगरपरिषद की टीम भेजकर गोपा चौक अनिता भाटिया की दुकान के आगे अवैध रूप से संचालित केबिन को वहां से हटा दिया एवं उसकी दुकान के आगे जो अतिक्रमण था उसको भी अतिक्रमण मुक्त करवा दिया। इस प्रकार भाटिया के लिए जिला स्तरीय जनसुनवाई एवं सतर्कता समिति की बैठक वरदान साबित हुई एवं वर्षो बाद उसकी दुकान के आगे लगा केबिन हट गया।

परिवादी गिरधर भाटिया ने उसकी दुकान के आगे जिला कलक्टर मीना के निर्देशों पर हटे केबिन एवं अतिक्रमण के प्रति सभी के समक्ष जिला कलक्टर मीना के साथ समिति सदस्यों का हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित किया एवं अपने मुक्त कंठों से सराहना की कि इस जनसुनवाई से मुझे बहुत बडी राहत मिली है।
जनसुनवाई एवं सतर्कता समिति में अनिता भाटिया व गिरधर भाटिया को मिली राहत जनसुनवाई एवं सतर्कता समिति में अनिता भाटिया व गिरधर भाटिया को मिली राहत Reviewed by wadhwani news on January 12, 2018 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.