Random Posts

Mobile

test

संगठन की चेतावनी के बाद तीनों बीईईओ को नोटिस

ग्रीष्मकालीन शिविरों में काम करने वाले शिक्षकों के काटे गए वेतन पर कार्यवाही कर दिनों में करें पालना

जैसलमेर । ग्रीष्मकालीन आवासीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले शिक्षकों से 6 दिन के वेतन कटौती के मामले में राज शिक्षक एवं पंचायती राज कर्मचारी संघ के प्रदेश मंत्री प्रकाश विश्नोई के नेतृत्व में शिष्ट मंडल ने जिला शिक्षा अधिकारी प्रारम्भिक रामधन जाट से वार्ता की । कहा कि असंवैधानिक तरीके से काटे वेतन का पुनर्भुगतान आज दिनांक तक न करके शिक्षक शिक्षिकाओं को अनावश्यक परेशान किया गया और सम्मान को ठेस पहुंचाई । इससे संघठन में रोष है । यदि प्रकरण का तीन कार्य दिवसों में निराकरण नहीं किया तो संघ अपना अशोभनीय कदम उठाने को मजबूर होकर स्थानीय पुलिस थाने में दोषी अधिकारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाएगा । सा​थ ही संघ जिले के प्रभारी मंत्री के समक्ष प्रदर्शन भी करेगा ।

शिक्षक संघ की चेतावनी के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आया और बुधवार को जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक रामधन जाट ने अपने अधीन तीनों बीईईओ जैसलमेर, सम और सांकड़ा को उक्त काटे गए वेतन के संबंध में कार्यवाही कर पालना 3 तीनों में प्रस्तुत करने के निर्देश जारी किए हैं । डीईओ के इस आश्वासन और एक्शन के बाद मंत्री के समक्ष विरोध प्रदर्शन नहीं करने विश्वास दिलाया ।






संगठन की चेतावनी के बाद तीनों बीईईओ को नोटिस संगठन की चेतावनी के बाद तीनों बीईईओ को नोटिस Reviewed by wadhwani news on November 15, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.