Random Posts

Mobile

test

हड़ताल : निजी चिकित्सकों के समर्थन से सेवारत चिकित्सकों को मिला बल

— आईएमए के सदस्य चिकित्सकों ने दो घंटे तक किया कार्य बहिष्कार


जैसलमेर। राज्य सरकार व सेवारत चिकित्सकों के बीच चल रहे गतिरोध में अब सेवारत चिकित्सकों के समर्थन में इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन भी आ गया है। इससे सरकारी अस्पताल में सेवारत चिकित्सकों की हड़ताल को बल मिला है । एसोसिएशन के बैनर तले जैसलमेर में शनिवार को दो घंटे तक निजी चिकित्सालय में कार्यरत इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन के सदस्य चिकित्सकों दो घंटे तक कार्य बहिष्कार किया।

इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन जैसलमेर के सचिव डाॅ. बीके आर्य ने बताया कि इण्डियन मेडिकल एसोसिशन की बैठक आयोजित हुई जिसमें सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया है कि सभी प्राइवेट अस्पताल के चिकित्सक शनिवार व रविवार को दो दिन सुबह 9 से 11 बजे तक ओपीडी का बहिष्कार करेंगे तथा शेष समय में काली पट्टी बांधकर राज्य सरकार का विरोध करेंगे तथा अगर गतिरोध समाप्त नहीं होता है तो सोमवार से निजी चिकित्सक भी पूर्ण रूप कार्य का बहिष्कार कर सेवारत चिकित्सकों का समर्थन करेंगे। उन्होंने बताया कि उक्त निर्णय के तहत शनिवार को निजी चिकित्सालयों में कार्यरत आईएमए के सदस्य चिकित्सकों ने  सुबह 9 से 11 बजे तक ओपीडी का बहिष्कार किया तथा बांह काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज किया।
हड़ताल : निजी चिकित्सकों के समर्थन से सेवारत चिकित्सकों को मिला बल हड़ताल : निजी चिकित्सकों के समर्थन से सेवारत चिकित्सकों को मिला बल Reviewed by wadhwani news on December 23, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.