Random Posts

Mobile

test

क्षतिग्रस्त सड़क के नव निर्माण की मांग हेतु जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन


जैसलमेर । जैसलमेर से नरसिहों की ढाणी, अड़बाला व छतांगर क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग के नवीनीकरण हेतु मंगलवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग के मंत्री के नाम का जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया । जिसमें छात्रसंघ अध्यक्ष दुर्जनसिंह छतांगर ने बताया कि जैसलमेर से 60 किलोमीटर दूर स्थित अडबाला-छतांगर यहां के स्थानीय निवासी शिक्षा तथा आर्थिक दृष्टि से अत्यंत पिछड़े हुए हैं। नरसिहों की ढाणी से अडबाला-छतांगर की सड़क पिछले कई वर्षों से पूर्ण रुप से क्षतिग्रस्त और टूटी हुई है वहां के स्थानीय निवासियों को आवागमन के लिए बहुत बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता है स्थानीय निवासियों की राजनीतिक तथा प्रशासनिक पहुंच नहीं होने के कारण यह क्षेत्र उपेक्षाओं का शिकार रहा है ।

उक्त सड़क पर आए दिन दुर्घटना होती रहती है तथा इसका मुख्य कारण यहां की सड़क मार्ग का क्षतिग्रस्त होना है। कई बार जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस ज्वलंत समस्या के संबंध में अवगत करवाया गया मगर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।  उक्त ज्वलंत समस्या की ओर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए स्थानीय निवासियों के हित में तुरंत प्रभाव से सड़क मार्ग के नवीनीकरण हेतु कार्यवाही करावे।

इस अवसर पर छात्रसंघ अध्यक्ष दुर्जनसिंह छतांगर, लालसिंह करड़ा, महेंद्रसिंह आदि उपस्थित थे।
क्षतिग्रस्त सड़क के नव निर्माण की मांग हेतु जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन क्षतिग्रस्त सड़क के नव निर्माण की मांग हेतु जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन Reviewed by wadhwani news on December 19, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.