Random Posts

Mobile

test

गोल्डन सिटी डीजे साउंड एसोसिएशन जैसलमेर द्वारा जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन

जिले से बाहर के साउंड पर लगाया जाए प्रतिबन्ध 

जैसलमेर । मंगलवार को गोल्डन सिटी डीजे साउंड एसोसिएशन जैसलमेर द्वारा जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया । जिसमें मांग की गई कि ज़िले में जिले से बाहर के साउंड पर भी प्रतिबन्ध लगाया जाए जाय । इस जिला कलेक्टर द्वारा कहा गया कि जैसलमेर में बाहर से साउंड लाने व बजाने पर भी प्रतिबंध लगाया जायगा ।

एसोशिएशन के नए अध्यक्ष रवि गोयल ने बताया कि वर्तमान समय में डीजे साउंड को लेकर स्थानीय डीजे संचालक जिला प्रशासन की कार्यशैली से नाखुश नजर आ रहे हैं । क्योंकि शहर के लगभग सभी बड़े होटलों और निजी सम्मेलनों, शादी, बधाई या कोई अन्य उत्सव  में जिले से बाहर से डीजे साउंड संचालक आकर शहर में शांति भंग कर रहे हैं तथा अपनी मनमर्जी से साउंड चला रहे हैं । सरकार द्वारा बनाए गए नियमों को बाहर के डीजे साउंड तोड़ रहे हैं, मगर स्थानीय प्रशासन द्वारा जिले के ही स्थानीय डीजे संचालकों को बार बार नोटिस दिया जा रहा है जो की न्याय संगत नहीं है ।

एसोसिएशन के सदस्यों ने बताया कि जिले के बाहर के DJ साउंड संचालकों को स्थानीय DJ एसोसिएशन एवं जिला प्रशासन की लिखित अनुमति से ही DJ चलाने की अनुमति दी जाए ताकि आम स्थानीय DJ संचालक परेशान नहीं हो व एसोसिएशन की नजर में रहे तथा शहर में शांति का माहौल बना रहे ।

अगर भविष्य में जिले के बाहर से आने वाले जीजे संचालक द्वारा शहर में शांति भंग की जाती है या नियमों का उल्लंघन किया जाता है तो स्थानीय संचालकों को भी बिना सबूत के परेशान नहीं किया जावे या फिर जिले से बाहर के सभी साउंड संचालकों पर प्रतिबंध लगा दिया जावे जिससे यह साफ हो जाए कि शहर में कोई बाहर का डीजे साउंड संचालक नहीं हैं ।

गोल्डन सिटी डीजे साउंड एसोसिएशन जैसलमेर द्वारा जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन गोल्डन सिटी डीजे साउंड एसोसिएशन जैसलमेर द्वारा जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन Reviewed by wadhwani news on December 19, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.