Random Posts

Mobile

test

डॉक्टर हड़ताल पर, मरीजों के उपचार के लिए प्रशासन की ओर से हुई वैकल्पिक व्यवस्था

जैसलमेर ।  जिले में सेवारत चिकित्सकों के हडताल पर जाने पर जिला प्रशासन द्वारा श्रीजवाहिर चिकित्सालय के साथ ही पोकरण एवं अन्य स्वास्थ्य केन्द्रों पर मरीजों के उपचार के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की जाकर उन्हें उपचार की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।

जिला कलक्टर कैलाशचन्द मीना ने बताया कि श्रीजवाहिर चिकित्सालय में सोमवार को सीमा सुरक्षा बल सेक्टर साउथ के चिकित्सा अधिकारी डाॅ.रणवीरसिंह के साथ ही प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डाॅ.जेआर पंवार, डाॅ.सुरेन्द्र दुग्गड, डाॅ.उषा दुग्गड, आयुर्वेद चिकित्सक डाॅ.अशोक पंवार, डाॅ. हेमतोष पुरोहित ने ओपीडी में मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की एवं उनका उपचार किया। जिला प्रशासन के प्रबंध के कारण मरीजों को उपचार मे जहां राहत मिली वहीं इन चिकित्सकों ने सेवा भाव के साथ कार्य कर व्यवस्था को संभाला।

जिला कलक्टर मीना ने एक आदेश जारी कर डाॅ. मोहम्मद यासीर, डाॅ.अबरार अहमद यूनानी चिकित्सा अधिकारी राजकीय यूनानी चिकित्साल को भी राजकीय श्रीजवाहिर चिकित्सालय में मरीजों के उपचार के लिए ड्यूटी लगाई एवं इन्होंने भी चिकित्सालय में अपनी ड्यूटी देना प्रारम्भ कर दिया।

आदेश के अनुसार डाॅ.भगवानदास यूनानी चिकित्सा अधिकारी राजकीय यूनानी औषधालय गोमट को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लोहारकी एवं डाॅ.अब्दुल रउफ यूनानी चिकित्सा अधिकारी डिडाणिया को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जालोडा-पोकरणा में मरीजों के स्वास्थ्य जांच एवं उपचार के लिए ड्यूटी लगाई है।


डॉक्टर हड़ताल पर, मरीजों के उपचार के लिए प्रशासन की ओर से हुई वैकल्पिक व्यवस्था डॉक्टर हड़ताल पर, मरीजों के उपचार के लिए प्रशासन की ओर से हुई वैकल्पिक व्यवस्था Reviewed by wadhwani news on December 18, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.