Random Posts

Mobile

test

चिकित्सक हड़ताल पर, बीएसएफ ने संभाला मोर्चा, रोगियों को सुलभ कराई चिकित्सा सेवा

— सीमाओं की सुरक्षा के बाद अब मरीजों की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाली

जैसलमेर । बीएसएफ को सैल्यूट इसलिए मारते हैं कि वे नि:स्वार्थ भाव से तन, मन और धन से न केवल देश की सुरक्षा कर रहे हैं अपितु डॉक्टरों की हड़ताल के चलते जैसलमेर में जवाहर चिकित्सालय में मरीजों को सुरक्षा देने का भी जिम्मा संभाल लिया है । सोमवार को बीएसएफ चिकित्सकों ने जवाहर चिकित्सालय में मरीजों का उपचार वास्ते तैनात हुए जवानों ने मरीजों को राहत पहुंचाई । मरीजों की स्वास्थ्य जांच के बाद उन्हें दवा आदि प्रेसक्राईब की । सेना की इस चिकित्सा सेवा से काफी हद तक जैसलमेर के मरीजों को राहत मिली है । सेना के इस उपकारी कार्य की शहर ही नहीं जिले भर में चर्चा व सराहना हो रही है ।

राज्य भर में चल रही डॉक्टर्स की हड़ताल को समर्थन देते हुए जिले के डॉक्टर्स ने भी हड़़ताल का रूख अख्तियार कर लिया । इतना ही नहीं उन्होंने अपने मोबाइल फोन भी स्विच आॅफ कर दिए हैं । जिससे जवाहर चिकित्सालय अस्पताल में अव्यवस्था का आलम छा गया और भर्ती रोगियों के अलावा आउटडोर में मरीजों की भीड़ लग गई और वे सभी परेशान होने लगे ।



                     
चिकित्सक हड़ताल पर, बीएसएफ ने संभाला मोर्चा, रोगियों को सुलभ कराई चिकित्सा सेवा चिकित्सक हड़ताल पर, बीएसएफ ने संभाला मोर्चा, रोगियों को सुलभ कराई चिकित्सा सेवा Reviewed by wadhwani news on November 06, 2017 Rating: 5

No comments:

New Ad

Powered by Blogger.